'तलाक का रोना बंद करो, मेरी भी शादी टूटी है', आलिया पर भड़की पूजा भट्ट
'तलाक का रोना बंद करो, मेरी भी शादी टूटी है', आलिया पर भड़की पूजा भट्ट
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT का दूसरा सीजन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में प्रतिदिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। सलमान खान (Salman Khan) के इस शो में कोई अपनी निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में बना हुआ तो किसी का खेलने का अंदाज प्रशंसकों को पसंद आ रहा है। बीते एपिसोड में बिग बॉस घर की सदस्य आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) एवं पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के बीच जमकर घमासान हुआ। पूजा एवं आलिया के बीच तीखी बहस हुई जिसपर स्वयं सलमान खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। पूजा भट्ट ने आलिया को अपनी निजी जिंदगी का रोना धोना बंद करने की बात कही।

दरअसल हुआ यह कि पूजा ने आलिया सिद्दीकी को टारगेट करते हुए कहा कि बार-बार अपनी निजी जिंदगी को सुनाकर हमदर्दी लेने का प्रयास मत करो, यह एक गेम है यहां अपनी निजी जिंदगी को बीच में मत लेकर आओ। आगे पूजा ने कहा कि "मैं तुम्हें फ्रैंकली समझा रही हूँ कि डिवॉर्स मेरा भी हुआ है, मेरी शादी भी टूटी थी तथा देश में सभी महिलाओं का हुआ है तथा दुःख की बात ये है की आगे भी होता रहेगा मगर तुम कब तक इस बात को लेकर बैठी रहोगी, तुम्हें मूव ऑन करना पड़ेगा तथा ये विक्टिम प्लेकार्ड खेलना बंद करो।

शो में सलमान खान ने भी आलिया सिद्दीकी को अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात न करने को कहा था। सलमान खान ने फटकार लगते हुए कहा कि यह घर आपके, पति, ननद की बात करने के लिए नहीं है। अपनी निजी जिंदगी सभी को बताना बंद करो। इस पर आलिया ने जवाब देते हुए कहा था कि वह सबको ये बात नहीं बता रही उन्होंने केवल अभिषेक को बताया है। आपको बता दें कि इस सप्ताह आलिया सिद्दीकी, जिया शंकर के साथ एक सप्ताह के लिए घर से बेघर होने वाली हैं। दोनों को बिग बॉस की सहमति से बाहर निकाला गया है।

'आपको लड़का हुआ है...' सुनते ही हॉस्पिटल में चिल्लाने लगी एक्ट्रेस दीपिका, जानिए किस्सा

ईद पर ट्राई करें ये स्टाइलिश ड्रेस

बिग बॉस जीतकर भी खुश नहीं है ये एक्ट्रेस, खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -