स्टॉक और ऑटो स्टॉक में आज फिर बढ़ोतरी की उम्मीद
स्टॉक और ऑटो स्टॉक में आज फिर बढ़ोतरी की उम्मीद
Share:

एक दिन के ब्रेक के बाद मंगलवार को बाजार ने मजबूत शुरुआत की। ऑटो स्टॉक पर ध्यान दिया जाएगा क्योंकि ऑटो कंपनियां 1 दिसंबर 2020 से नवंबर से मासिक बिक्री संख्या की घोषणा करना शुरू कर देंगी। डॉ. रेड्डी की प्रयोगशालाओं ने घोषणा की है कि यह चुनिंदा एंटी-एलर्जी ब्रांडों का अधिग्रहण करने के लिए ग्लेनमार्क फार्मास्यूटिकल्स के साथ एक निश्चित समझौता किया है। रूस यूक्रेन, कजाकिस्तान और उज्बेकिस्तान। डॉ. रेड्डी के शेयरों को इस विकास के साथ प्रतिक्रिया दी जाएगी।

CICI लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस कंपनी ने कहा कि इंश्योरेंस रेगुलेटरी एंड डेवलपमेंट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने कंपनी और भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस कंपनी के बीच व्यवस्था की मसौदा योजना को सैद्धांतिक मंजूरी दे दी है। इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस ने घोषणा की है कि उसने ओकनेथ होल्डिंग्स में अपनी हिस्सेदारी को कम करके लगभग 93 करोड़ रुपये जुटाए हैं। बिक्री आय नियामक नेटवर्थ और हाउसिंग फाइनेंस कंपनी के CRAR के लिए अनुकूल होगी।

हिंदुस्तान कंस्ट्रक्शन कंपनी (HCC) ने जेएनएस में वेन्सर कंस्ट्रक्शंस कंपनी के साथ पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे से दो अलग-अलग अनुबंधों में 236 करोड़ रुपये के ऑर्डर दिए हैं। उपरोक्त घटनाक्रम के आधार पर आज के कारोबारी सत्र में उनके शेयरों में वृद्धि की उम्मीद है।

आम आदमी को आज भी राहत, नहीं बढे पेट्रोल-डीजल के भाव

बढ़त के साथ हुई शेयर बाजार की शुरुआत, सेंसेक्स-निफ्टी में हुई इतने अंको की वृद्धि

11 दिसंबर से पहले कर लें ये काम, वरना पोस्ट ऑफिस अपने बचत खातों से काट लेगा पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -