दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने पर स्टीव स्मिथ ने कही ये बातें

By Nikki Chouhan
Feb 23 2021 03:11 PM
दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने पर स्टीव स्मिथ ने कही ये बातें

पिछले हफ्ते आईपीएल 2021 प्लेयर ऑक्शन के दौरान पिछले सीजन के रनर-अप ने ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की सेवाएं हासिल की थीं। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स के साथ कुछ 'अद्भुत यादें ' बनाने की राह देख रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में स्मिथ ने कहा, अरे वहां दिल्ली कैपिटल्स के प्रशंसक, बस इतना कहना चाहते थे कि मैं इस साल टीम में शामिल होने को लेकर वाकई उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि यह खिलाड़ियों का एक महान दस्ता और एक महान कोच है। मैं वहां पर हो रही है और कुछ अद्भुत यादें बनाने और उंमीद है कि टीम की मदद करने के लिए तत्पर है एक पिछले साल से बेहतर है"

पिछले सीजन के रनर-अप ने लुकमान मेरीवाला, रिपल पटेल, विष्णु विनोद और मणिमरान सिद्धार्थ में चार प्रतिभाशाली घरेलू खिलाड़ियों के साथ स्मिथ और टॉम करन जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की सेवाएं हासिल की थीं। लीग के 2020 संस्करण में दुबई क्रिकेट स्टेडियम में फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस ने मात दी थी। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा था कि जो नए खिलाड़ी साइड में शामिल हुए हैं, वे टीम में काफी अनुभव लाते हैं।

 T20 ब्लास्ट के लिए बर्मिंघम बियर में शामिल हुए कार्लोस ब्रैथवेट

श्रीलंका ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए की ODI, T20I टीम की घोषणा

ये हैं दुनिया के 5 सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम, जानकर हर भारतीय को होगा गर्व