T20 ब्लास्ट के लिए बर्मिंघम बियर में शामिल हुए कार्लोस ब्रैथवेट

Feb 23 2021 03:05 PM
T20 ब्लास्ट के लिए बर्मिंघम बियर में शामिल हुए कार्लोस ब्रैथवेट

बारबाडियन ऑलराउंडर कार्लोस ब्रेथवेट अपने टी 20 ब्लास्ट अभियान के लिए बर्मिंघम बियर में शामिल हुए। बर्मिंघम बियर के निर्देशक पॉल फारब्रेस ने कार्लोस ब्रेथवेटके शामिल होने की घोषणा की। उन्होंने कहा, "कार्लोस हमारी टीम के लिए एक उत्कृष्ट अतिरिक्त हैं। मैं 2016 में इंग्लैंड की कोचिंग टीम का हिस्सा था, जब कार्लोस के चार लगातार छक्कों ने आईसीसी टी 20 विश्व कप फाइनल को बदल दिया था, इसलिए मैं उनकी क्षमताओं से अच्छी तरह से वाकिफ हूं। मुझे बस खुशी है। अब हमें उनके गुणों का लाभ होगा कि उन्होंने बियर्स के लिए हस्ताक्षर किए।" 

कार्लोस ब्रेथवेट भी बियर्स के साथ जुड़ने और एजबेस्टन को इस साल की गर्मियों में अपना घर बनाने के लिए उत्साहित हैं। मैंने वायुमंडल और बड़ी टी 20 भीड़ के बारे में बहुत कुछ सुना है जो कि बीबर्स को देखने के लिए एजबेस्टन आते हैं। उन्होंने आगे कहा, "मुझे पता है कि टीम पिछले साल क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के बहुत करीब पहुंच गई थी, लेकिन हमें इस टीम में बहुत सारी युवा प्रतिभाएं मिली हैं और मैं उम्मीद कर रहा हूं कि हम इस साल और आगे बढ़ने के लिए फाइनल में पहुंच सकते हैं।" 

उन्होंने आगे कहा, हमारे घरेलू मैदान में दिन शानदार होगा। कार्लोस ब्रेथवेट वर्तमान में मुल्तान सुल्तांस के साथ पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे हैं और सभी प्रीमियर टी 20 टूर्नामेंट, इंडियन प्रीमियर लीग, बिग बैश, कैरेबियन प्रीमियर लीग और बांग्लादेश प्रीमियर लीग और कई और अधिक में खेले हैं।

श्रीलंका ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए की ODI, T20I टीम की घोषणा

ये हैं दुनिया के 5 सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम, जानकर हर भारतीय को होगा गर्व

Ind Vs Eng: तीसरे टेस्ट के पहले कैमरे से छेड़छाड़ करती नज़र आई टीम इंडिया, BCCI ने शेयर किया वीडियो