श्रीलंका ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए की ODI, T20I टीम की घोषणा

By Nikki Chouhan
Feb 23 2021 03:01 PM
श्रीलंका ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए की ODI, T20I टीम की घोषणा

श्रीलंका क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में वेस्टइंडीज के साथ खेलने के लिए तैयार है। दौरे के दौरान, श्रीलंका तीन T20I, तीन ODI और दो टेस्ट मैच खेलेगा। श्रीलंकाई टीम 23 फरवरी को कैरेबियाई के लिए रवाना होगी। श्रीलंकाई ने सोमवार को वेस्टइंडीज के आगामी दौरे के लिए वनडे और टी 20 आई टीम की घोषणा की। युवा और खेल मंत्री नमल राजपक्षे ने दस्ते को मंजूरी दी। सुरंगा लकमल को पेसर लाहिरू कुमारा के प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया गया था, जिन्हें पहले दिन कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था। 

इससे पहले दिन में, श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज Chaminda Vaas ने सोमवार को श्रीलंका के गेंदबाजी सलाहकार के रूप में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। Chaminda Vaas ने यह भी सूचित किया है कि वह सहायक कर्मचारियों के सदस्य के रूप में वेस्टइंडीज दौरे के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। तीन टी 20 आई मैच 3, 5 और 7 मार्च को कूलिज क्रिकेट ग्राउंड, एंटीगुआ में खेले जाएंगे, जबकि एकदिवसीय श्रृंखला 10, 12 और 14 मार्च को सर विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम, एंटीगुआ में खेली जाएगी। 

वही टेस्ट मैच 21 मार्च से शुरू होगा। श्रीलंका की टीम: दिमुथ करुणारत्ने (सी), लहसुन शनाका, दनुष्का परेरा, पैथुम निसांका, एशेन सेवा, ओशदा फर्नांडो, दिनेश चंडीमल, एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला, थिसारा परेरा, कामिंदु मेंडिस, वनिंद हसनगंगा , रमेश मेंडिस, लाहिरु कुमारा, नुवान प्रदीप, अशिता फर्नांडो, दुशमंथा चमीरा, अकिला दाननाजा, लखन संदकन, दिलशान मदुशंका, सुरेंद्र लकमल है।

ये हैं दुनिया के 5 सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम, जानकर हर भारतीय को होगा गर्व

Ind Vs Eng: तीसरे टेस्ट के पहले कैमरे से छेड़छाड़ करती नज़र आई टीम इंडिया, BCCI ने शेयर किया वीडियो

महज 3 दिन ही श्रीलंका के कोच रह पाए चामिंडा वास, वेतन विवाद के चलते दिया इस्तीफा