बूढ़ा बाप हर रात लूटता था बेटी की अस्मत, माँ को चला पता तो...
बूढ़ा बाप हर रात लूटता था बेटी की अस्मत, माँ को चला पता तो...
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह राजस्थान के श्रीगंगानगर के घड़साना थाना क्षेत्र का है जहाँ से रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. इस मामले में एक सौतेले पिता पर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म व मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक पीडि़ता जब केवल दो साल की थी, जब उसके पिता का निधन हो गया और उसी के बाद उसकी मां ने दोबारा यानी दूसरी शादी कर ली.

इस मामले में पीडि़ता का कहना है कि 50 साल से अधिक की उम्र का सौतेला पिता शराब के नशे में कई बार उसके साथ मारपीट और दुष्कर्म करता था और वह उसे बाहर भी नहीं जाने देता था. मिली खबर के मुताबिक 15 साल नाबालिग पीडि़ता के साथ घटित हुई इस घटना की जानकारी जब सेवा भारती संस्थान अनूपगढ़ को मिली तो उन्होंने इस सम्बंध में पुलिस को बताया और पीडि़ता ने इस संबंध में पुलिस को सुबूत भी दिए.

इस मामले में पीडि़त बालिका ने खुद के साथ हुई प्रताडऩा का वीडियो भी बना लिया था और अब आज पीडि़ता का मेडिकल करवाया जाएगा ऐसी खबर सामने आई है. वैसे यह मामला पहला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाला है.

शर्मनाक: हॉस्पिटल का बिल नहीं भर पाए दंपत्ति तो डॉक्टर ने बेच डाला बच्चा....

दिन में स्कूल की बस चलाता था आरोपी, रात में खतरनाक जुर्म को देता था अंजाम

होटल के रूम में मिली मां-बेटी की लाश लेकिन सुसाइड नोट ने घुमाई कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -