होटल के रूम में मिली मां-बेटी की लाश लेकिन सुसाइड नोट ने घुमाई कहानी
होटल के रूम में मिली मां-बेटी की लाश लेकिन सुसाइड नोट ने घुमाई कहानी
Share:

उज्जैन से हाल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है. जी दरअसल इस मामले में महाकाल दर्शन के नाम पर इंदौर से उज्जैन आई मां-बेटी की देवास गेट बस स्टैंड के पास एक निजी होटल के कमरा नंबर 308 से पुलिस को शव मिला है. कहा जा रहा है इस मामले में महिला का पति गायब है और कमरे से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी हांसिल किया है. इस मामले में पति-पत्नी और बच्ची की आत्महत्या के बारे में लिखा गया है लेकिन पति के गायब होने से मामले को घुमा दिया गया है.

इस मामले में देवास गेट थाना पुलिस को देर रात होटल अजय से मैनेजर जितेन्द्र राठौर ने फोन पर सूचना दी कि, ''कमरा नंबर 308 में एक महिला और उसकी बच्ची का शव पड़ा है और उनके साथ आया महिला का पति गायब है.'' इस मामले में बात करते हुए देवास गेट थाना प्रभारी पी एस खलाटे का कहना है कि, ''होटल के रजिस्टर में इंदौर के द्वारका पुरी निवासी रमणीकलाल भाटी (45 वर्ष) देवास गेट स्थित होटल में पत्नी रेणुका (40 वर्ष) एवं बेटी निकिता (8-9 वर्ष) के साथ कमरा नंबर 308 में 3 जनवरी से रूका हुआ था और बीते रविवार रात को होटल में किसी का फोन आया कमरा नंबर 308 में जाकर देखो सूचना पर कर्मचारी ने जाकर तुरंत देखा तो पलंग पर रेणु और निकिता 9 वर्ष की लाश पड़ी मिली.''

जैसे ही लाश देखी गई वैसे ही सुचना थाना देवास गेट को दी गई और मौके पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि पुलिस को उनके सामान में भी कोई दस्तावेज नहीं मिला है. वहीं इंदौर पहुंची टीम तीन से चार पते पर जा चुकी है लेकिन अब तक कोई सुराख नहीं मिल पाया है.

15 साल की लड़की संग एक दरिंदा करता रहा रेप और दो बनाते रहे वीडियो, हुए गिरफ्तार

50 हज़ार रुपए से शुरू हुई 16 वर्षीय किशोरी की बोली, खरीदने के लिए इकठ्ठा हुए लोग और फिर...

पति ने की दूसरी शादी तो थाने पहुंची पहली पत्नी, पुलिस बोली- तुम भी रख लो दो मर्द, ऐश करो....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -