सौतेली बेटी को बंधक बनाकर 19 साल में पैदा किए 9 बच्चे

रिश्तों को तार-तार करने का यह मामला है ओक्लाहोमा का. यहाँ एक फेडरल ग्रांड ज्यूरी द्वारा 63 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी सौतेली बेटी को 19 साल तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का दोषी करार दिया गया है. 

एक एफबीआई एजेंट ने एक एफिडेविट में कहा है कि आरोपी हेनरी पीट ने पहली बार पीड़िता के साथ उस समय शारीरिक संबंध बनाए थे जब उसकी मां और आरोपी एक साथ रह रहे थे. आरोपी ने इस घिनौने कृत्य को वैगनर स्थित अपने घर में अंजाम दिया था. उस समय पीड़िता 11 या 12 साल की थी. उसके बाद आरोपी उसका अपहरण कर अपने साथ ले गया था, जहां पर उसने 19 साल तक उसे बंधक बनाकर रखा, और दुष्कर्म करता रहा. इसी बीच पीड़िता उसके नौ बच्चों की मां भी बन गई.

इतने सालों तक जुल्म सह रही पीड़िता पिछले साल किसी तरह उसके चंगुल से भागकर सीधा यूएम एम्बेसी पहुँचने में कामयाब रही. वहाँ उसने मदद की गुहार लगाई. आरोपी को अक्टूबर में मेक्सिको से गिरफ्तार कर ओक्लाहोमा लाया गया. आरोपी पर पीड़िता के साथ बुरे तरीके से छेड़छाड़ करने, 14 साल से पहले कम उम्र में पीड़िता से जबरन शारीरिक संबंध बनाने और बाल दुर्व्यवहार से संबंधित मामले दर्ज किए गए हैं. हालाँकि आरोपी ने खुद पर लगे रेप के आरोप से इंकार किया है.

4 पति समेत 11 लोगों की हत्यारी नैनी

सगे भाई ने दी सुपारी, बेस्ट फ्रेंड ने टुकड़े कर जलाया

गुप्तांग में लकड़ी डालकर रेप और मर्डर मामले में एक गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -