भारत में लांच हुए स्टीलबर्ड के ब्लोअर एचटी हेलमेट्स, जानिये कीमत
भारत में लांच हुए स्टीलबर्ड के ब्लोअर एचटी हेलमेट्स, जानिये कीमत
Share:

एशिया की सबसे बड़ी हेलमेट निर्माता कंपनी स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया ने अमेरिका और यूरोप के एक मुख्य हेलमेट ब्रांड ब्लोअर एचटी हेलमेट्स को भारतीय बाजार में पेश किया है। स्टीलबर्ड ने हैकर और सोलो के नाम से दो नए हेलमेट पेश किए हैं, जो नए स्टाइल कोशेंट के साथ सुरक्षा, सुविधा और इनोवेशन को एक साथ लाएंगे। जानकारी बता दें कि स्टीलबर्ड ने जुलाई 2018 में ब्लोअरएचटी के साथ इस संबंध में समझौता किया था।  

हेलमेट के अंदरूनी हिस्सों का रखा गया ख्याल - हैकर और सोलो दोनों में हेलमेट के अंदरूनी हिस्सों में नरम कपड़े का उपयोग किया गया है। इसमें उपयोग किया जाने वाला कपड़ा रीच कम्पलाएंट है, जो हानिकारक रसायनों से पर्यावरण की जांच और सुरक्षा के लिए एक यूरोपीयन रेगुलेटरी अथॉरिटी मानक पर आधारित है।

हेलमेट के आकार - दोनों हेलमेट ब्लैक, व्हाइट, टाइटेनियम और कई अन्य रंगों की एक विस्तृत रेंज में उपलब्ध हैं। ये कलर रेंज मैट और ग्लॉसी फिनिश दोनों में जारी है। इसके साथ ही दोनों हेलमेट एक्स्ट्रा स्माल 540 मिमी (एक्सएस) से लेकर एक्स्ट्रा लार्ज 620 मिमी (एक्सएल) तक के आकार में जारी होंगे।

विश्व भर में होगी हेलमेट्स की सप्लाई - समझौते के मुताबिक, स्टीलबर्ड भारत को छोड़कर विश्व भर में वितरण के लिए ब्लोअर एचटी हेलमेट्स की सप्लाई एफजीएफ इंडस्ट्री एसआरएल को करेगी। इंडियन मार्केट के लिए, स्टीलबर्ड ब्लोअर एचटी हेलमेट के मार्केटिंग के लिए एकमात्र यूनिट होगी।  

कंपनी का यह है प्लान - आने वाले 3 सालो में, स्टीलबर्ड ने भारत सहित दुनिया भर में 15 नए हेलमेट लॉन्च करने के लिए हस्ताक्षर किए हैं, जो 10,000 रूपए से 50,000 रूपये तक की कीमत के साथ जारी होंगे।  

अंतरराष्ट्रीय बाजारों में हेलमेट की कीमत - विश्व स्तर पर भी हैकर और सोलो हेलमेट को एक ही नाम से पेश किए गए हैं। अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए हैकर और सोलो की कीमत यूरो 219 तय की गई है। एक तरफ भारत में ये हेलमेट सभी स्टीलबर्ड आउटलेट और www.steelbirdhelmet.com  पर 9999/- रूपए के मूल्य पर खरीदारी के लिए जारी हैं। 

भारत में लॉन्च हुआ वीवो वाय 19, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

BSNL : जल्द लांच करेगा दमदार प्लान, मिलेगा 2gb डाटा प्रतिदिन

व्हाट्सएप के बाद अब टेलीग्राम पर पड़ी हैकेर्स की नज़र, यूजर्स रहे सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -