भारत में लॉन्च हुआ वीवो वाय 19, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स
भारत में लॉन्च हुआ वीवो वाय 19, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स
Share:

हाल ही में चीन की दिग्गज कंपनियों ने VIVO Y19 का नया मॉडल लॉन्च किया है. ग्राहकों को इस फोन में शानदार डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. जिसके साथ ही ग्राहक वीवो वाय19 स्मार्टफोन को मैग्नेटिक ब्लैक और स्प्रिंग व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं. वहीं, वीवो ने कहा है कि हमने इस फोन को मेक इन इंडिया के तहत भारतीय बाजार में उतारा है.

VIVO Y19 की कीमत: मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी ने इस फोन के चार जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये रखी है. वहीं, यह फोन ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध है. अगर ग्राहक वीवो वाय19 को एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करते हैं, तो उन्हें पांच फीसदी का कैशबैक दिया जाएगा. 

VIVO Y19 स्पेसिफिकेशन: वही यूजर्स को इस फोन में 6.5 इंच का वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी65 प्रोसेसर दिया गया है. वहीं, कंपनी ने इस फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है. 

VIVO Y19 का कैमरा: इस फ़ोन को कंपनी ने वीवो वाय19 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और दो मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. इसके साथ ही यूजर्स 16 मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर पाएंगे.

VIVO Y19 की बैटरी और कनेक्टिविटी:  मिली जानकारी के अनुसार कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिल रहे है. जिसके साथ ही 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लेस होगा. 

आप भी करते है इंटरनेट का इस्तेमाल, तो ध्यान रखे ये बात

कोरियन साइट पर स्पॉट हुआ लांच से पहले samsung galaxy a 51, जानिये संभावित कीमत

SCTIMST : टेक्निकल असिस्टेंट बनने का मौका, सीधे पाएं नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -