BSNL : जल्द लांच करेगा दमदार प्लान, मिलेगा 2gb डाटा प्रतिदिन
BSNL : जल्द लांच करेगा दमदार प्लान, मिलेगा 2gb डाटा प्रतिदिन
Share:

टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने उपभोक्ता की सुविधा के लिए 998 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश किया है। 7 महीनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान के तहत उपभोक्ता 2GB डेली डाटा की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। जानकरी के लिए बता दें कि ये एक STV प्लान है और इसमें उपभोक्ता को फ्री डाटा का लाभ​ मिल सकता है परन्तु फ्री एसएमएस और कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी। BSNL द्वारा पेश किया गया 998 रुपये वाला ये प्रीपेड प्लान देशभर में जारी होगा। आइए जानते हैं इस प्लान के जरिये मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स के बारे में।

BSNL के 998 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में उपभोक्ता को 2GB डेली डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 210 दिन यानि 7 महीने है। जिसका मतलब है कि उपभोक्ता को 7 महीनों में कुल 420GB डाटा प्राप्त होगा। ये एक STV प्लान है और इसलिए इसमें उपभोक्ता को फ्री वॉयस कॉलिंग और फ्री एसएमएस का ​लाभ नहीं मिलेगा। BSNL के नए प्लान की तुलना अगर Airtel के 998 रुपये वाले प्रीपेड प्लान से की जाए तो इसमें उपभोक्ता को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ ही 300 एसएमएस प्रतिदिन प्राप्त होंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 336 दिन है। इसमें डेली डाटा लिमिट के बिना केवल 12GB डाटा दिया जा रहा है। वहीं Vodafone Idea के पास भी 999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान उपलब्ध है। 365 दिनों की वैलिडिटी वाले इस लॉन्ग टर्म प्लान में उपभोक्ता को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। 

BSNL ने बीते दिनों ही 997 रुपये वाला एक प्रीपेड प्लान पेश किया था। जिसमें उपभोक्ता को 3GB डेली डाटा की सुविधा दी जा रही है। इसके साथ इस प्लान में 250 मिनट की कैपिंग के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस डेली जारी होते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिन है इसके साथ BSNL ने फिलहाल 1,699 रुपये वाला लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान पेश किया था, जिसकी वैलिडिटी 425 दिन है और इसमें उपभोक्ता को 2 महीनों को एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी मिल सकते है।

आप भी करते है इंटरनेट का इस्तेमाल, तो ध्यान रखे ये बात

कोरियन साइट पर स्पॉट हुआ लांच से पहले samsung galaxy a 51, जानिये संभावित कीमत

SCTIMST : टेक्निकल असिस्टेंट बनने का मौका, सीधे पाएं नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -