सोशल मीडिया पर युवती बनी लवजिहाद का शिकार
सोशल मीडिया पर युवती बनी लवजिहाद का शिकार
Share:

सतना। जिले में एक युवक ने एक युवती के साथ शोषण करने का मामला सामने आया है। युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही आरोपी ने आधार कार्ड में नाम परिवर्तित कर धार्मिक पहचान बदलवाया। जिसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस को करी। पीड़िता के कहने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता युवत के मुताबिक आरोपी युवक और पीड़िता की पहचान इंस्टाग्राम से हुई थी। इसके बाद दोनों के बिच मुलाकात होने लगीं। साथ ही पीड़िता ने बताया कि उनकी दोस्ती मुलाकात में फिर मुलाकात प्यार में बदल गई, इस दौरान दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई लेकिन युवक ने शादी से इनकार कर करने के बाद युवती ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। युवती की शिकायत पर मंडला के युवक पर महिला थाने में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक सतना की एक युवती ने स्थानीय युवक पर शादी का वादा कर संबंध बनाने और अब शादी से इनकार करने की शिकायत दर्ज की है। साथ ही महिला ने आधार कार्ड में हिंदू नाम को परिवर्तित करने की शिकायत की है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

MP में युवकों को मल खिलाने वाले आरोपियों के मकान पर चला बुलडोजर

कृषि भूमि की 148.679 हेक्टेयर जमीन सिंहस्थ के लिए होगी रिजर्व, सीएम ने दिए निर्देश

नाबालिग से गैंगरेप के 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक के घर पर चला बुलडोजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -