बिगबॉस के घर में लगभग सभी विवादो से दूर रहे कुरी प्रताप
बिगबॉस के घर में लगभग सभी विवादो से दूर रहे कुरी प्रताप
Share:

जब कॉमेडियन कुरी प्रताप बिग बॉस कन्नड़ में भाग लेने के लिए गए थे, तो दर्शकों को एक मजेदार घड़ी का आश्वासन दिया गया था, उनकी प्रसिद्ध त्वरित बुद्धि को देखते हुए। मैसूरु-आधारित अभिनेता ने निराश नहीं किया, उनकी हास्य और मजाकिया रिपार्ट की भावनाएं मौसम का मुख्य आकर्षण थीं। प्रताप इस शो के प्रशंसक थे, जो आखिरकार पहले रनर-अप बन गए। एक छोटे से ब्रेक के लिए अपने परिवार के साथ वापस घर, शो पर अपने कार्यकाल के बारे में साक्षात्कार के लिए बेंगलुरु की लगातार यात्राओं के बीच, हमने एक तेज चैट के लिए अजीब आदमी के साथ पकड़ा।

उन्होंने कहा, '' मैंने इस सीजन में बिग बॉस कन्नड़ में भाग लिया था, क्योंकि मेरे पिता सुंदरेश ने मुझ पर भरोसा किया। वास्तव में, वह चाहता था कि मैं इस शो को जीत लूं, लेकिन मैं उपविजेता बनकर रह गया। सारा श्रेय उन प्रशंसकों को जाता है जिन्होंने मुझे वोट दिया और मुझे फाइनल में जाने की इजाजत दी, ”प्रताप कहते हैं।'एक बार जब मैंने शो का हिस्सा बनने का फैसला किया, तो मैंने खुद से कहा कि कोई बात नहीं, मुझे अपनी छवि को धूमिल नहीं करना चाहिए क्योंकि मैं कुछ कहता हूं या घर में करता हूं।

 मैं पहले से ही एक कॉमेडियन के रूप में एक जाना माना नाम हूं, इसलिए, यह महत्वपूर्ण था कि मैं किसी विवाद में न पड़ूं। मैंने मन बना लिया था कि घर में किसी के साथ झगड़ा न करें। वास्तव में, मेजा टॉकीज पर मेरे साथ रहने वाली स्वेता चेंगप्पा ने मुझे सिर्फ शो में खुद होने के लिए कहा, जिससे मुझे काफी आगे जाना पड़ा। बेशक, ऐसे क्षण थे जब मैंने कार्यों के दौरान क्षण की गर्मी में अपना आपा खो दिया था। कुल मिलाकर, हालांकि, मैंने शो से जो कुछ भी हासिल किया है, उससे बहुत खुश हूं, ”प्रताप कहते हैं।

यह सिंगर बनना चाहता है अच्छा कहानीकार, जानिये क्या है नाम

नागभरण ने कहा बैंगलोर नगरनाथम्मा के जीवन की कहानी सबको होनी चाहिए पता

बिगबॉस के कंटेस्टेंट कुरी प्रताप ने बताया की मैं घर के सभी विवादों से दूर रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -