कश्मीर उप राज्यपाल से मिले खास संकेत, जल्द होने वाला है चुनाव
कश्मीर उप राज्यपाल से मिले खास संकेत, जल्द होने वाला है चुनाव
Share:

सोमवार को उप राज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू ने जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव कराने का संकेत देते हुए कहा कि सत्ता जल्द से जल्द लोगों के हाथों में जानी चाहिए. राजौरी-कंडी-बुद्धल मार्ग पर सीमा सड़क संगठन द्वारा निर्मित दराज पुल का उद्घाटन करने के बाद लोगों और अधिकारियों को संबोधित करते हुए उप राज्यपाल ने कहा कि हाल के दिनों में सरकार ने पंचायत चुनाव के साथ खंड विकास परिषद के चुनाव जनता के हाथ मजबूत करने के उद्देश्य से ही करवाए हैं.

पी चिदंबरम ने दिया बड़ा बयान, इस स्थान को बताया युध्द का मैदान

अपने बयान में उप राज्यपाल ने कहा कि हमने पहले भी बताया था कि सरकार लोगों के हाथ में होनी चाहिए और वह भी जल्द से जल्द. विधानसभा चुनाव के समय के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि जल्द ही पता चल जाएगा.उप राज्यपाल ने सड़क, पुलों व सुरंगों के निर्माण से राष्ट्र निर्माण के प्रति समर्पण के लिए सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) की प्रशंसा की.

दुष्कर्म मामलों पर बोली जया प्रदा, कहा- हैदराबाद की तरह ही किया जाए एनकाउंटर

इसके अलावा उपराज्यपाल ने कहा कि दराज पुल सेना के साथ-साथ राजौरी जिले के सामाजिक-आर्थिक विकास के लिए महत्वपूर्ण है. उप राज्यपाल ने कर्तव्य के प्रति अटूट समर्पण के लिए भारतीय सेना की भी सराहना की. उन्होंने मुख्य अभियंता, प्रोजेक्ट संपर्क और उनकी टीम द्वारा हरियाली कार्य को अंजाम देने के लिए किए गए अथक प्रयास की प्रशंसा की.इस अवसर पर उत्तरी कमान प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह, 16 कोर के कमांडार लेफ्टिनेंट जनरल हर्ष गुप्ता, डिवीजनल कमिश्नर जम्मू संजीव वर्मा, राजौरी पुंछ रेंज के डीआइजी विवेक गुप्ता, चीफ इंजीनियर प्रोजेक्ट संपर्क ब्रिगेडियर वाईके आहूजा, जिला आयुक्त नजीर शेख, एसएसपी जुगल मन्हास भी मौजूद रहे. 

विश्व मानवाधिकार दिवस: प्रत्येक व्यक्ति का अधिकार है, जीवन, आजादी, समानता और सम्मान

नागरिकता संशोधन बिल पारित होने पर तिलमिलाया पाक, मोदी सरकार पर लगाया संगीन आरोप

खुद को सांसद बताकर संसद में घुसने की कोशिश, गिरफ्तारी के बाद जांच में जुटी एजेंसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -