इस हॉलीवुड एक्टर ने कहा- कैरेक्टर में जान डालने के लिए खुद को पीटते थे रॉबर्ट...
इस हॉलीवुड एक्टर ने कहा- कैरेक्टर में जान डालने के लिए खुद को पीटते थे रॉबर्ट...
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर रॉबर्ट पैटिंसन के साथी कलाकार विलेम डेफो ने बताया कि दि लाईटहाउस के शूटिंग सेट पर रॉबर्ट खुद को मारते पीटते थे. एक इंटरव्यू के दौरान विलेम ने बताया कि अपने रोल को बेहतर बनाने और कैरेक्टर में जान डालने के लिए वे खुद को पीटते थे. इससे पहले रॉबर्ट भी फिल्म में अपने एफ्रेन के किरदार के बारे में बता चुके हैं कि कैसे यह रोल को निभाने के लिए मेहनत करते थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विलेम के अनुसार वो क्राफ्ट में भरोसा नहीं करते थे, डूबने का एहसास करने के लिए वो खुद को गहरे पानी में फेंक देना चाहते थे, सेट पर कभी कभी खुद को बेरहमी से मारते थे. यहां तक की अपनी उंगलियों को गले में डालने लगते थे. उन्होंने कहा कि मैं जज नहीं कर रहा हूं, लेकिन यह सब काफी अजीब था. हालांकि रॉबर्ट की तारीफ करते हुए उन्होंने बताया कि उनमें विजुअल की अच्छी समझ है.

मैं उनकी तरह काम करना चाहता हूं: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जब विलेम से जब इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहता कि वे मेरी तरह काम करें, लेकिन हां मैं यह चाहता हूं कि मैं उनकी तरह काम कर सकूं. वे जिस तरह से एक्टिंग करते हैं, वो एकदम अलग है. ब्लैक एंड व्हाईट ड्रामा हॉरर फिल्म दि लाईटहाउस 18 अक्टूबर को यूएसए में रिलीज हो रही है. जबकि इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर कान्स में इसी साल मई में हो चुका है.

इस हॉलीवुड सिंगर का गाना सुनने के बाद रो पड़ी टेलर स्विफ्ट

इस हॉट मॉडल ने शेयर की बोल्ड फोटोज़, तस्वीरें देख छूट जाएंगे आपके पसीने

Jumanji Box Office : सोमवार को सिनेमाघरों में की ताबड़तोड़ कमाई, जानिए कितना रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -