इस हॉलीवुड सिंगर का गाना सुनने के बाद रो पड़ी टेलर स्विफ्ट
इस हॉलीवुड सिंगर का गाना सुनने के बाद रो पड़ी टेलर स्विफ्ट
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी गायिका और अभिनेत्री सेलेना गोमेज ने खुलासा किया है कि टेलर स्विफ्ट और उनकी मां उनके (सेलेना) कमबैक सिंगल्स को सुनने के बाद भावुक होकर फूट-फूट कर रो पड़ी थीं. 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, सेलेना जो हाल ही में स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए ब्रेक लेने के बाद अपने पहले नए म्यूजिक के साथ लौटी हैं, उन्होंने ' किस ब्रेकफास्ट' में अपने गानों 'लूज यू टू लव मी' और 'लुक एट हर नाउ' और इन गानों को बजाने के बाद स्विफ्ट की प्रतिक्रिया के बारे में बात की.

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा, "मैंने टेलर के लिए गाने चलाए, मैं उस पल को कभी नहीं भूल सकती जब मैंने उनके घर पर उनके माता-पिता की मौजूदगी में 'लूज यू टू लव मी' और 'लुक एट हर नाउ' का वीडियो चलाया. यह सबसे अच्छे अनुभवों में से एक था क्योंकि मैं एक दशक से ज्यादा समय से उनकी दोस्त हूं और उनके परिवार से भी प्यार करती हूं."

वहीं एक इंटरव्यू में जब सेलेना से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "गाना चलाने के बाद स्विफ्ट और उनकी मां ने भावुक होकर रोना शुरू कर दिया. बस आंसू और आंसू." सेलेना ने यह भी साझा किया कि स्विफ्ट और उनके परिवार ने उनके जीवन के उतार-चढ़ाव में उनका हमेशा साथ दिया है.

इस हॉट मॉडल ने शेयर की बोल्ड फोटोज़, तस्वीरें देख छूट जाएंगे आपके पसीने

Jumanji Box Office : सोमवार को सिनेमाघरों में की ताबड़तोड़ कमाई, जानिए कितना रहा कलेक्शन

इस नेपाली मॉडल ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें, फैंस की सांसे हुई तेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -