स्टार परिवार ने बड़ी ही धूमधाम से मनाया गणेश महोत्सव
स्टार परिवार ने बड़ी ही धूमधाम से मनाया गणेश महोत्सव
Share:

गणेश चतुर्थी  उत्सव दुनिया के हर कोने में समारोह शुरू हो चुके हैं. वैसे, COVID-19 महामारी के बीच, लोग शुभ अवसरों को बहुत धूमधाम के साथ मनाने और पिछले वर्षों के रूप में दिखाने में सक्षम नहीं होंगे. हालांकि, यह अभी भी विशेष होगा क्योंकि बप्पा का स्वागत करने के लिए परिवार के सदस्यों और प्रियजनों के साथ घरों में स्वागत किया जाएगा. जिसके अतिरिक्त, टेलीविजन और फिल्म उद्योग से हमारे प्यारे सेलेब्स भी भव्य समारोह के लिए तैयार हैं.

अब हम स्टार परिवार गणेशोत्सव की विशेष तस्वीरें लेकर आए हैं जो 23 अगस्त 2020 को रात 8 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित की जाएंगी. महामारी के बीच लोगों की सहायता करने में सबसे आगे रहने वाले सोनू सूद इस आयोजन के खास मेहमानों में शामिल होंगे. इस बीच, रामायण के अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को ग्लिट्ज और ग्लैमर में जोड़ दिया जाएगा. दोनों को एक बार फिर से ऑन-स्क्रीन देखना एक ख़ुशी की बात होगी.

इस आयोजन में शामिल होने वाले अन्य लोगों में हर्षद चोपडा, दिव्यंका त्रिपाठी दहिया, सुरभि ज्योति, और सिद्धार्थ निगम शामिल हैं. जैसा कि पहले बताया गया है, हर्षद सुशांत सिंह राजपूत को दिवंगत अभिनेता के गीतों में से एक पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. जैसा कि हम उपरोक्त तस्वीरों में देख सकते हैं, उनमें से हर एक ने अपने पारंपरिक कपड़े पहने हैं, जबकि वे उत्सव में शामिल होने के लिए तैयार हैं और पूरे उत्साह और भक्ति के साथ गणपति बप्पा का स्वागत करते हैं.

करिश्मा तन्ना ने अपने घर में किया गन्नू बाप्पा का स्वागत

पार्थ ने शेयर की गणेश जन्म उत्सव पर अनोखा वीडियो

रश्मि ने कुछ इस अंदाज़ में किया देवोलीना को बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -