कॉमनवेल्थ में कई पदक जीतेगा भारत: पीवी सिंधु
कॉमनवेल्थ में कई पदक जीतेगा भारत: पीवी सिंधु
Share:

हैदराबाद: भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु इस समय टखने की चोट से जूझ रही हैं, हालांकि उन्हें विश्वास है कि वे बैडमिंटन की व्यक्तिगत प्रतियोगिताएं शुरू होने तक फिट हो जाएंगी और उन्हें यकीन है कि भारत इन खेलों में कई पदक जीतने में सफल रहेगा. टखने की चोट पर डॉक्टरों की स्कैन रिपोर्ट आने के बाद पीवी सिंधु ने यह बात कही. 

22 वर्षीय स्टार खिलाड़ी ने कहा, 'तैयारियों के लिहाज से मेरे लिये सब कुछ सही चल रहा है, दुर्भाग्य से मेरे टखने में मोच आ गई लेकिन मुझे लगता है कि खेल शुरू होने तक मुझे फिट हो जाना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि तब तक मैं पूरी तरह फिट हो जाऊंगी.'  गौरतलब है कि मंगलवार को  गोपीचंद एकेडमी में अभ्यास करते समय चोटिल हो गई थीं, लेकिन स्कैन से पता चला कि उनकी चोट गंभीर नहीं है, जिससे भारतीय दल और उनके प्रशंसकों को बड़ी राहत मिली है.

आपको बता दें कि 4 साल पहले पीवी सिंधु कांस्य पदक ही जीत पाईं थी, लेकिन तब से लेकर अब तक सिंधु ने अपनी मेहनत और अभ्यास के बल पर अपने खेल में काफी सुधर किया है. उनका कहना है कि 4 अप्रैल को गोल्ड कोस्ट, ऑस्ट्रेलिया के करारा स्टेडियम में शुरू हो रहे 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स में वे अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करेंगी. उन्होंने कहा कि "गोल्ड कोस्ट पर उतरते समय मुझसे प्रशंसकों और देश को काफी उमीदें होंगी, किन्तु में दबाव में ना आते हुए, देशवासियों की उम्मीद पर खरा उतरने का प्रयास करुँगी. "

मैनचेस्टर युनाइटेड की एक और जीत

अनुष्का ने बनाई इस टीम में जगह

खेलो इंडिया की प्रतिभाएं CWG में करेंगी प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -