मैनचेस्टर युनाइटेड की एक और जीत
मैनचेस्टर युनाइटेड की एक और जीत
Share:

ओल्ड ट्रैफर्ड: मैनचेस्टर युनाइटेड अपने आप में एक बड़ा नाम है और उसके खिलाड़ियों और उनके खेल के बारे में  सारी दुनिया को पता है. एक बार फिर स्टार खिलाडी रोमेलु लुकाकु और एलेक्सी सांचेज के गोल की बदौलत मैनचेस्टर युनाइटेड ने में स्वांसिया सिटी को 2-0 से हरा दिया. इस मुकाबले में लुकाकु ने पांचवें मिनट में युनाइटेड का खाता खोला और प्रीमियर लीग में अपने गोल की संख्या 100 पहुंचा दी.

इसके 15 मिनट बाद ही एलेक्सिस सांचेज ने भी गेंद को गोल पोस्ट की हवा खिलाकर अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया और यह स्कोर अंत तक बरकरार रहा. खिताबी जीत की ओर बढ़ रहे मैनचेस्टर सिटी ने भी शनिवार को एवर्टन के खिलाफ 3-1 की आसान जीत दर्ज की और अंकतालिका में 84 अंकों के साथ अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा. सिटी के लिए लेरोय (4), गैब्रियल (12) और स्टर्लिग (37) ने पहले हाफ में गोल दागे.

वहीं एवर्टन की ओर से इकलौता गोल यानिक ने 63वें मिनट में दागा. उधर लिवरपूल ने भी क्रिस्टल पैलेस को 2-1 से हरा दिया. खेल में 84वें मिनट तक दोनों टीमें बराबरी पर थीं, लेकिन तभी सालाह ने लिवरपूल के लिए मैच जिताऊ गोल दागा. एक अन्य मुकाबले में वेस्टहम ने साउथ हैंपटन को 3-0 से हराया.

 

संतोष ट्रॉफी: केरल और बंगाल को फाइनल का इंतजार

इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिए बार्सिलोना क्लब छोड़ने के संकेत

स्टीफन हॉकिंग को श्रद्धांजलि देकर फंसे फुटबॉलर नेमार क्षेत्र

 

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -