'Mercedes' के सामने खड़े होकर रानी ने दिखाया अपना टशन, कहा-
'Mercedes' के सामने खड़े होकर रानी ने दिखाया अपना टशन, कहा- "मैं नहीं तो कौन बे..."
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। अभिनेत्री हमेशा  अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती दिखाई देती है, जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं। इस दौरान रानी का एक रील वीडियो भी सामने आ चुका है, जो कि इंटरनेट पर बवाल काटता हुआ दिखाई दे रहा है। दरअसल, रानी चटर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए वीडियो पोस्ट किया है, इसमें वो अपनी रेड कलर की मर्सिडीज के सामने खड़े होकर एक्ट करती दिखाई दे रही है। रानी का ये अंदाज देख उनके फैंस की खुशी 7वें आसमास पर पहुंच चुकीहैं। क्लिप में रानी ब्लू शर्ट और डेनिम में बेहद स्टाइलिश दिख रही है। अभिनेत्री के इस वीडियो को अबतक 7 हजार से अधिक लाइक्स भी मिल गए है। बताते चलें कि हाल ही में रानी ने बिग बॉस में नजर आ रहे कंटेस्टेंट साजिद खान के बारे में कई खुलासे किए थे, इससे इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई थी।

इसके पहले खबरें थी कि बीते वर्ष बिग बॉस ओटीटी में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने जमकर सुर्खियां बंटोरी थी वहीं इस बार रानी चटर्जी का नाम सामने आ रहा है। किन्तु रानी चटर्जी ने स्पष्ट कर दिया है कि वो इसमें नहीं आ रही हैं क्योंकि वो शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं इससे पहले भी रानी बिग बॉस में आने का ऑफर ठुकरा चुकी हैं। एक इंटरव्यू में रानी ने बोला था कि वो बिग बॉस के घर के बाहर अधिक रूपये कमा लेती हैं तो फिर शो में जाकर अपना वक़्त क्यों बर्बाद करें। आपको बता दें कि रानी चैटर्जी को बिग बॉस 15 का ऑफर मिला था जिस पर रानी चटर्जी ने कहा था- “उनकी टीम को इस शो के लिए अप्रोच किया गया था। किन्तु मैं इनका हिस्सा नहीं बनना चाहती।”  

 

आपको बता दें कि रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों की भी रानी हैं। भोजपुरी की टॉप और सबसे महंगी अभिनेत्री में सम्मिलित है रानी का नाम। वहीं भोजपुरी फिल्मों के अतिरिक्त अब रानी चटर्जी ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं लिहाजा उनकी लोकप्रियता पहले से काफी बढ़ गई हैं किन्तु रानी मुखर्जी के अनुसार उन्हें फिलहाल बिग बॉस जैसे शो की आवश्यकता नहीं है। अब इस बार ये हसीना शो को इंकार कर चुकी हैं।  

माही श्रीवास्तव ने शिल्पी राज के गाने पर वीडियो बनाकर किया फैंस को घायल

Pawan Singh और अनुपमा यादव के नए गाने ने जीता फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर छाया समर और मेघा का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -