Pawan Singh और अनुपमा यादव के नए गाने ने जीता फैंस का दिल
Pawan Singh और अनुपमा यादव के नए गाने ने जीता फैंस का दिल
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों चर्चा के छाए हुए है। हाल ही में उनकी पत्नी ज्योती सिंह ने उनपर कई इल्जाम लगाए हैं, इसके उपरांत से ही उनकी मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है। इस मध्य पावर स्टार पवन सिंह का एक गाना 'हरी हरी ओढ़नी' (Hari Hari Odhani) सामने आ चुका है। ये गाना रिलीज होते ही इंटरनेट वर्ल्ड में ट्रेंड करने लग गया है। 

बता दें कि इस सॉन्ग में अनुपमा यादव ने भी अपनी सुरीली आवाज दी है। ये गाना पवन सिंह और हॉट गर्ल डिम्पल सिंह के ऊपर बनाया गया है। गाने में दोनों ही जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे है। इस सॉन्ग को आशुतोष तिवारी ने लिखा हैं। वहीं जिसमे म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया हैं। अब तक इस गाने को 2 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इसे 4 मिलियन से अधिक व्यूज भी हासिल हुए है। बताते चलें कि पवन सिंह की यूपी -बिहार में फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। इस मामले में वो सबसे टॉप पर है।

 

बीते कुछ दिनों पहले खबरे थी कि पवन सिंह की दूसरी पत्नी ने उन पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है, जिसके चलते ये मामला कोर्ट तक पहुंच गया है, और जल्द ही उन्हें कोर्ट के सामने पेश होना होगा। अब इस बात में कितनी सच्चाई है इस बात की अब तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। 

 सोशल मीडिया पर छाया समर और मेघा का नया गाना

अक्षरा सिंह के कार्यक्रम पर किसने बरसाए पत्थर ? जान बचाकर भागी एक्ट्रेस

खेसारी लाल के इवेंट में फिर मचा हंगामा, अचानक बेहोश हो गया फैन और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -