स्टेलोन सिस्टर्स बनेंगी मिस गोल्डन ग्लोब

एक्शन स्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन की तीनो बेटियां सोफिया,सिस्टिन और स्कार्लेट 74वें एनुअल गोल्डन ग्लोब अवार्ड शो में मिस गोल्डन ग्लोब बनेंगी। यह पहली बार होगा जब तीन लोग ये रोल निभाएंगे। यह एक परंपरा है जो हॉलीवुड एक्टरों के बच्चों के बीच काफी रेस्पेक्टेड हैं। इस से पहले जेमी फॉक्स की बेटी कोरिन फॉक्स, केल्सी ग्रामर की बेटी ग्रीर ग्रामर, केविन बेकन की बेटी सोसि बेकन, क्लिंट ईस्टवुड की बेटी फ्रांसेस्का ईस्टवुड के अलावा भी और भी कई स्टार डॉटर्स मिस गोल्डन ग्लोब बन चुकी है.

एचएफपीए के प्रेजिडेंट से अपने बयान में कहा कि यह गोल्डन ग्लोब के इतिहास में पहली बार है जब हमने तीन मिस गोल्डन ग्लोब रेप्रेसेंटेटिव्ज़ चुनी है। तीनो ही अपने क्षेत्रों में सफलता का परचम लहराया है चाहे वो स्पोर्ट्स हो या अकादमिक हो या फिर मॉडलिंग कैरियर का चुनाव हो।

सिल्वेस्टर स्टेलोन और जेनिफर जैसे रोल मॉडल्स द्वारा की गयी परवरिश के बाद हम भविस्य का और इंतज़ार नहीं कर सकते जहां इन तीनो के लिए शानदार कैरियर तय है। ये तीनो अवार्ड शो के दौरान अवार्ड हैंडलिंग में मदद करेंगी। यह अवार्ड शो 8 जनवरी को बेवर्ली हिल्टन होटल में आयोजित होगा। द टुनाइट शो के जिम्मी फेलॉन इस अवार्ड शो को होस्ट करेंगे। गोल्डन ग्लोब अवार्ड विनर मेरील स्ट्रिप को इस सेरेमनी में 2017 सेसिल बी डेमिले अवार्ड से नवाज जाएगा।

क्या बेल्ला हदीद और द वीकंड के बीच हो गया ब्रेकअप?

Most Popular

- Sponsored Advert -