क्या बेल्ला हदीद और द वीकंड के बीच हो गया ब्रेकअप?

यह सुनकर हमारी तरह आपका भी दिल टूट जायेगा कि डेढ़ साल की लंबी डेटिंग के बाद 'सुपरस्टार कपल' द वीकंड और बेल्ला हदीद ने अपने रास्ते अलग करने का फैंसला ले लिया है। ब्रेकअप के पीछे यह वजह बताई जा रही है कि एबेल मैक्कोनन तेसफाये उर्फ़ द वीकंड और बेल्ला हदीद के हार्ड शेड्यूल की वजह से दोनों एक दुसरे से कोऑर्डिनेट नहीं कर पा रहे थे और द वीकंड का पूरा ध्यान अभी अपने एल्बम को ख़त्म करने और फिर प्रमोट करने पर है।

एक मैगज़ीन के अनुसार उन दोनों में अभी तक एक दुसरे के लिए बहुत प्यार है और दोनों अच्छे दोस्त बने रहेंगे। बेल्ला और एबेल ने अभी अक्टूबर में ही टोक्यो में एक दुसरे के साथ काफी वक्त बिताया था। तो यह बात सुन कर बुरा लग रहा है कि अचानक से इनका रोमांस ख़त्म होने जा रहा है। यह उस समय तो और ऑक्वर्ड हो जाएगा जब आगामी व्हिक्टोरिया सीक्रेट रनअवे शो में दोनों को ही स्टेज शेयर करने होगा।

इस शो में मॉडल बेल्ला हदीद पहली बार ऑफिसियल एंजेल के रूप में दिखेंगी और इस आइकॉनिक स्टेज पर अपना जलवा दिखाकर वो वीकंड को यह जरूर एहसास दिलाना चाहेगी कि उन्होंने क्या खो दिया है। वहीँ दूसरी तरफ वीकेंड भी इस स्टेज पर परफॉर्म करके हाइली एंटीसिपेटेड रिटर्न परफॉरमेंस देने में कोई कसार नहीं छोड़ेंगे। हमारा अनुमान है की दोनों कॉर्डियल रहेंगे क्योंकि दोनों हमेशा इन चीजों को क्लासी और प्रॉफेशनल रखने में माहिर है।

स्पाइडरमैन : होमलैंड में खलनायक की भूमिका निभाएंगे माइकल कीटन

क्या जेनिफर एनिस्टन और जस्टिन थेरॉक्स के बीच ब्रेड पिट को लेकर हो रही है तकरार

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -