स्टालिन ने कोयंबटूर में दो फ्लाईओवर का अनावरण किया
स्टालिन ने कोयंबटूर में दो फ्लाईओवर का अनावरण किया
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शनिवार को सचिवालय से कोयंबटूर में कवुंदमपलयम और रामनाथपुरम-सुंगम फ्लाईओवर का उद्घाटन किया।

क्रमशः 230 करोड़ रुपये और 60 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से निर्मित दो फ्लाईओवर कोयंबटूर-तिरुचिरापल्ली रोड पर यातायात की भीड़ को दूर करेंगे।

राजमार्ग मंत्री ईवी वेलू, मुख्य सचिव वी इराई अंबू और राज्य के राजमार्ग सचिव धीरज कुमार की उपस्थिति में मुख्यमंत्री ने कोयंबटूर में राज्य सचिवालय से फ्लाईओवर का वर्चुअल उद्घाटन किया।

जारी एक प्रेस बयान के अनुसार, चार लेन वाले रामनाथपुरम - सुंगम फ्लाईओवर, जो 3.15 किलोमीटर तक फैला हुआ है, का सार्वजनिक उपयोग के लिए आधिकारिक तौर पर उद्घाटन किया गया था। इससे अल्वेनिया स्कूल, सोवरीपालयम, पुलियाकुलम, ऑल इंडिया रेडियो रोड, रेस कोर्स रोड और वलानकुलम रोड चौराहों के अलावा रामनाथपुरम, ओलंपस और सनगाम में यातायात की भीड़ से राहत मिलेगी। सरकारी अस्पताल, रेलवे स्टेशन, टाउन हॉल और उक्कादम सभी इस नए फ्लाईओवर के माध्यम से सुलभ होंगे।

कावुंडमपलयम में सार्वजनिक स्वामित्व वाले 1.17 किलोमीटर लंबे चार लेन के फ्लाईओवर से कुन्नूर, ऊटी, गुडालूर और मैसूरु की यात्रा करने वाले वाहनों के लिए यातायात प्रवाह में सुधार होगा।

सरकार 17 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में नोटरी की नियुक्ति को बढ़ाएगी

झारखंड में हुई हिंसा को लेकर CM सोरेन ने दिया ये बड़ा बयान

शख्स ने भगवान को चढ़ाया अफीम का पौधा, बेहद ही खास है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -