कर्मचारी और कोतवाली प्रभारी हुए आमने-सामने
कर्मचारी और कोतवाली प्रभारी हुए आमने-सामने
Share:

नरसिंहपुर से संदीप राजपूत की रिपोर्ट

नरसिंहपुर। विगत दिवस जिला मुख्यालय के कर्मचारियों ने कोतवाली प्रभारी अमित विलाश दाणी के विरूद्ध कार्रवाई करने की मांग करते हुए पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव को ज्ञापन सौंपा था। जिस पर कर्मचारियों का आरोप था कि बीते सोमवार की शाम करीब साढ़े चार बजे एसडीएम के रीडर विनोद स्वामी के साथ कोतवाली प्रभारी ने अभद्रता करते हुए अपशब्द कहे और तीन-चार थप्पड़ मार दिए थे। जिस पर मंगलवार की सुबह से ही कर्मचारी घटना के विरोध में लामबंद हुए थे और काम बंद कर विरोध शुरू कर दिया था। कर्मचारियों द्वारा मीडिया को बताया गया था कि सोमवार की शाम करीब साढ़े चार बजे कोतवाली थाना से होमगार्ड सैनिक साहू एक पत्र लेकर आया था, सैनिक ने रीडर विनोद स्वामी से कहा कि यह पत्र ले लो। जब रीडर ने कहा कि संवेदनशील पत्र है, एसडीएम साहब नही है, जब तक वो नहीं आते में उक्त पत्र नही ले सकता। 

इसके बाद पत्र वाहक सैनिक टीआई के पास पत्र लेकर चला गया था। इसके बाद थाना कोतवाली प्रभारी दाणी स्वयं एसडीएम ऑफिस आए थे और रीडर द्वारा पत्र न लिए जाने से उत्तेजित होकर अपशब्द कहने लगे थे और अभद्रता करने लगे थे। कर्मचारियों द्वारा प्रशासन से मांग की गई कि अगर तीन दिन के अंदर मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई तो कर्मचारी कार्य बंद कर देंगे। जिसके फलस्वरूप एसपी विपुल श्रीवास्तव द्वारा तत्काल कारवाई करते हुए टीआई अमित विलास को लाइन अटैच कर दिया गया था।
 
आज पत्रकारों के समक्ष अमित विलाश दाणी थाना प्रभारी नरसिंहपुर ने मीडिया को बताया कि आयोजन कराने के संबंध में बैठक कराने की जानकारी का पत्र लेकर थाने से सैनिक एसडीएम कार्यालय गया था। जिसे रीडर ने नहीं लिया, सैनिक ने मेरी उनसे बात भी कराई। जब मैं स्वयं गया तो भी उन्होंने पत्र नहीं लिया और मोबाइल में व्यस्त रहे। रीडर ने ही अभद्रता की और मेरा मोबाइल छीनने का प्रयास किया। मेरे वहां पहुंचने से लेकर वहां से वापस आने तक की पूरी मोबाइल में वीडियो-आडियो रिकार्डिंग है। रीडर के आरोप पूरी तरह असत्य हैं।

लिखित प्रिस्क्रिप्शन के बिना नहीं मिलेगी यह दवाइयां, धारा 144 के अंतर्गत आदेश हुआ जारी

VVIP आगमन को देखते हुए ड्रोन, गुब्बारे और पतंग उड़ाना प्रतिबंधित

पत्नी की शिकायत करने पर युवक को आया सास का जवाब, कहा- जा कहीं डूब मर'...और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -