आईसीआरए ने कहा-
आईसीआरए ने कहा- "ट्रैक्टर उद्योग के लिए स्थिर ऋण..."
Share:

अग्रणी क्रेडिट रेटिंग एजेंसी ICRA ने अपने बयान में कहा: "ट्रैक्टर उद्योग के लिए क्रेडिट आउटलुक 'स्थिर' बना हुआ है, जो स्वस्थ तरलता के साथ कम उत्तोलन द्वारा समर्थित है।" आईसीआरए ने कहा कि जिंस दबाव वित्त वर्ष 22 में पिछले वर्ष के स्तर से कम मार्जिन की संभावना है।

आईसीआरए के उपाध्यक्ष, श्री रोहन कंवर गुप्ता के वक्तव्य में कहा गया है: "ट्रैक्टर उद्योग पर क्रेडिट दृष्टिकोण 'स्थिर' बना हुआ है। कुछ मार्जिन दबाव की उम्मीदों के बावजूद, उद्योग में अधिकांश ओईएम के लिए परिचालन मार्जिन स्वस्थ स्तर पर रहने की उम्मीद है। ओईएम नए एप्लिकेशन-उन्मुख उत्पादों को विकसित करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उत्सर्जन मानदंड से संबंधित उत्पाद लॉन्च पर काम कर रहे हैं।" उन्होंने आगे कहा: "उद्योग पर आईसीआरए के स्थिर दृष्टिकोण के अनुरूप, सीमित ऋण, स्वस्थ नकदी और तरल निवेश और सीमित निवेश योजनाओं द्वारा समर्थित ओईएम के क्रेडिट प्रोफाइल के स्वस्थ रहने की उम्मीद है।" इसके अलावा, रेटिंग एजेंसी को वित्त वर्ष 22 में घरेलू ट्रैक्टर वॉल्यूम में 1-4 प्रतिशत की सालाना वृद्धि की उम्मीद है।

"भले ही महामारी के विकास के संबंध में अनिश्चितता मौजूद है, उद्योग के लिए अंतर्निहित मांग चालक बरकरार हैं। स्वस्थ रबी नकदी प्रवाह, विभिन्न सरकारी सहायता कार्यक्रमों की निरंतरता, स्वस्थ वित्तपोषण उपलब्धता और एक सामान्य मानसून पूर्वानुमान की उम्मीद है। कृषि भावनाओं की सहायता करें।

दर्दनाक! ओवरटेक करते समय बाइक से जा रहे दंपति का बिगड़ा संतुलन, फिर जो हुआ वो...

क्या Twitter पर लगेगा बैन ? 2 दिन बाद भी संसदीय समिति को नहीं दिया नोटिस का जवाब

कभी रिलीज नहीं हुई दिवंगत अभिनेता इरफान खान की ये फिल्म, अब ऐसे देख सकेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -