कभी रिलीज नहीं हुई दिवंगत अभिनेता इरफान खान की ये फिल्म, अब ऐसे देख सकेंगे फैंस
कभी रिलीज नहीं हुई दिवंगत अभिनेता इरफान खान की ये फिल्म, अब ऐसे देख सकेंगे फैंस
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर दिग्गज अभिनेता इरफान खान की मूवी 'दुबई रिटर्न' 3 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज होने जा रही है। वर्ष 2005 में बनी इस मूवी को आज तक रिलीज नहीं किया गया था। ये जानकारी इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम खाते पर साझा की है। उन्होंने मूवी का पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा- कल यूट्यूब पर रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

ध्यान हो कि इस मूवी को NYIFF में भी चलाया जा चुका है तथा अब इसे भारत में बांद्रा फिल्म फेस्टिवल में बताया जाएगा। NYIFF के निर्देशक असीम छाबड़ा ने हाल ही में बांद्रा फिल्म फेस्टिवल का एडवाइजरी बोर्ड जॉइन किया है तथा उनके साथ अभय देओल भी इसका भाग बने हैं। असीम ने इस फिल्म फेस्टिवल के लिए 'दुबई रिटर्न' का चुनाव किया है, ये एक अजीबोगरीब कॉमेडी मूवी है जिसे वर्ष 2005 में बनाया गया था। मूवी में इरफान खान के अतिरिक्त विजय मौर्या एवं रजक खान जैसे स्टार्स ने काम किया है। 

आदित्य भट्टाचार्य के डायरेक्शन में बनी इस मूवी को देखने को लिए प्रशंसक बहुत अधिक उत्साहित हैं। बता दें कि बांद्रा फिल्म फेस्टिवल का आगाज 3 जुलाई से होने जा रहा है। जहां तक बात है मूवी के पोस्टर की तो आप बाबिल द्वारा शेर किए पोस्टर में इरफान खान का बड़े बालों तथा हैट वाला लुक देख सकते हैं जो कि डिजाइनर चश्मे के साथ बहुत जबरदस्त लग रहा है। दिग्गज एक्टर इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित थे तथा 29 अप्रैल 2020 को वह इस दुनिया को विदा बोल गए।

पति राज कौशल के अंतिम संस्कार में नजर आई मंदिर बेदी हुई ट्रोल, यूजर्स ने कही ये बातें

अमीषा पटेल ने शेयर की ऐसी तस्वीर की फैंस बोले- मैडम अपनी उम्र का तो लिहाज करो...

मीरा राजपूत की तस्वीर देख नाराज हुए देवर ईशान खट्टर, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -