सुशांत संग काम कर चुके इस एक्टर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किया बड़ा खुलासा
सुशांत संग काम कर चुके इस एक्टर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर से बड़ी और बुरी ख़बर आई है। जी दरअसल हाल ही में एक्टर संदीप नाहर ने आत्महत्या कर ली है। इस समय पुलिस पूरे मामले की जांच में लग चुकी है। आत्महत्या करने से पहले संदीप ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे सुसाइड नोट कहा जा रहा है. इस वीडियो में उन्होंने परेशानियों के चलते आत्महत्या करने के बारे में कहा है। जी दरअसल इस कथित सुसाइड नोट में संदीप नाहर ने कहा है कि, 'उनके इस कदम के लिए परिवार को ज़िम्मेदार ना ठहराया जाए।' संदीप नाहर ने मुंबई के गोरेगांव इलाक़े में स्थित अपने आवास पर आत्महत्या की है.

इस मामले में पुलिस ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि संदीप नाहर ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फ़िल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था। इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ केसरी फिल्म में भी काम कर चुके थे। आप देख सकते हैं संदीप नाहर के फेसबुक एकाउंट पर कुछ घंटे पहले एक वीडियो पोस्ट किया गया है. इस वीडियो के साथ रोमन हिंदी में लिखा हुआ है एक लम्बा नोट। नोट में लिखा गया है- 'अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है। लाइफ़ में काफ़ी सुख-दुख देखे। हर प्रॉब्लम को फेस किया, लेकिन आज मैं ट्रॉमा से गुज़र रहा हूं, वो बर्दाश्त के बाहर है। मैं जानता हूं, सुसाइड करना कायरता है। मुझे भी जीना था, लेकिन ऐसे जीने का भी क्या फायदा, जहां सुकून और सेल्फ़ रिस्पेक्ट ना हो।'

आप देख सकते हैं इस नोट में संदीप ने अपनी निजी ज़िंदगी की उलझनों का भी ज़िक्र किया है। उन्होंने लिखा है, 'मुंबई में कई सालों से हूं। बहुत बुरा टाइम भी देखा, लेकिन कभी टूटा नहीं। बाउंसर रहा। डबिंग की। जिम ट्रेनर रहा। एक रूम किचन में 6 लोग रहते हुए स्ट्रगल करते थे, लेकिन सुकून था। आज मैंने काफ़ी कुछ अचीव किया है।' मिली जानकारी के मुताबिक अब इस मामले में मुंबई पुलिस को आगे की कार्रवाई करने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है।

जनवरी में WPI मुद्रास्फीति बढ़कर 2.03 प्रतिशत हुई

आमिर खान के बेटे ने शुरू की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा- मार्च से दिया जाएगा 50 वर्ष से अधिक के लोगों को टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -