प्रभास ने खुद को बाहुबली के लिए समर्पित रखा था, राजामौली
प्रभास ने खुद को बाहुबली के लिए समर्पित रखा था, राजामौली
Share:

निर्देशक एसएस राजामौली के दमदार निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली2' जो के अपने 1000 करोड़ के भारी भरकम लक्ष्य के बाद अब अपने आगे के टारगेट की और बढ़ी चली जा रही है. फिल्म में हमे बाहुबली प्रभास का भी दमदार बलवान शरीर नजर आ रहा है जिसके लिए उन्होंने काफी तगड़ी मेहनत की है. आज हम आपको यह बताने जा रहे है की बाहुबली फेम प्रभास ने अपनी फिटनेस को टोन करके अपने शरीर को बलवान 'बाहुबली अवतार' कैसे बनाया. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता प्रभास की फीमेल फैंस की लिस्ट काफी लंबी है और यही वजह है कि उन्हें तमाम शादी के प्रस्ताव भी मिले हैं. फिल्म 'बाहुबली' में नजर आए एक्टर प्रभास खाने के बहुत शौकीन हैं.

फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने प्रभास के बारे में जिक्र करते हुए कहा है कि, फिल्म ‘बाहुबली’ का केंद्रीय किरदार केवल और केवल दक्षिण के अभिनेता प्रभास के लिए लिखा गया था. ‘बाहुबली’ किरदार को रचे जाने के समय को याद करते हुए राजामौली ने कहा, “हमने, प्रभास और मैंने, इससे पहले दस साल पहले एक फिल्म पर काम किया था और हम गहरे दोस्त बन गए थे. हम दिन-रात घंटों बातें करते थे. केवल ‘बाहुबली’ को लेकर ही नहीं बल्कि फिल्म निर्माण के तमाम पहलुओं पर, फिल्म निर्माण के दर्शन पर.”

राजामौली ने कहा कि प्रभास ने पूरे तीन साल कोई और काम न लेकर खुद को बाहुबली के लिए समर्पित रखा. राजामौली ने कहा, “यहां तक कि वह इसमें कुछ ज्यादा ही घुस गए थे. जब मैंने इस फिल्म के लिए डेढ़ साल तक की तारीखें मांगी तो वह हंसे और कहा, आप इस फिल्म को कभी इतने समय में नहीं बना पाओगे और इस तरह उन्होंने स्वयं को लगभग साढ़े तीन साल स्वतंत्र रखा. और अंत में, इस फिल्म को बनाने में पांच साल लग गए और प्रभास इसके लिए उपलब्ध थे.”

भारतीय क्रिकेट टीम के कौन है बाहुबली!

बचपन में ऐसे दिखते थे प्रभास, देखिए अनदेखी तस्वीरें

बाहुबली के डायलॉग राइटर ने भी अपनी पत्नी से बाहुबली को खल्लास करने का राज छुपाया था...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -