पश्चिम में 'आरआरआर' के धमाल से उड़े SS राजामौली के होश
पश्चिम में 'आरआरआर' के धमाल से उड़े SS राजामौली के होश
Share:

SS  राजामौली की इस साल मार्च में रिलीज हुई मूवी 'RRR' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा जबरदस्त प्रदर्शन भी कर चुकी है।  मूवी को बहुत अच्छे रिव्यू भी हासिल हुए। इस फिल्म ने पश्चिमी देशों, खासकर US में भी धमाकेदार प्रदर्शन भी किया। पश्चिम में अच्छा प्रदर्शन करने के केस में यह एक महत्वपूर्ण मूवी रही है। मूवी की डिजिटल रिलीज के उपरांत फैंस, क्रिटिक्स और मेकर्स ने मूवी की खूब सराहना भी की है। कुछ ने तो मूवी के ऑस्कर की रेस में शामिल होने तक के अनुमान भी लगा चुके है। हालांकि,मूवी को मिले इतने प्यार पर एस एस राजामौली ने अब प्रतिक्रिया दी है। उनका बोलना है है कि वे इस बात से बहुत हैरान हैं।

फिल्म फेस्टिवल में की बातचीत: खबरों का कहना है कि एस एस राजामौली हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी आने वाली मूवीज मूवीज से लेकर तमाम मुद्दों पर वार्तालाप भी की है। इस बीच उन्होंने विश्वभर में अपनी फिल्मों को मिली प्रतिक्रियाओं पर भी वार्ता की है।

बोले- 'यकीन नहीं हुआ': सबसे पहले राजामौली ने 'बाहुबली' का जिक्र किया और बोले, 'इंडियन विश्वभर में हैं। जब हम मूवी बनाते हैं, हम उन्हें इंडियन के लिए बनाते हैं, जिनमें प्रवासी भी शामिल होते हैं। 'बाहुबली' के साथ भी यही था। 'बाहुबली' के लिए हमें जो अतिरिक्त माइलेज भी मिला है, वह जापान में था। मूवी ने यहां अच्छा प्रदर्शन किया।' राजामौली ने कहा, 'मुझे यह यकीन तो था कि मेरी कहांनियां मेरे राज्य से बाहर जा सकती हैं, लेकिन मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि वे भारत की सीमाओं से भी आगे जाने वाली है। इसलिए जब 'बाहुबली ने जापान में अच्छा प्रदर्शन किया, तो मुझे लगा कि शायद हमारी संवेदनाएं समान हैं।'

छात्राओं के MMS लीक मामले में सोनू सूद ने कह डाली बड़ी बात

आलिया नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस की होगी महेश बाबू की फिल्म में एंट्री

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता के साथ काम करेगी सामंथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -