आमिर खान की फिल्म को एसएस राजामौली ने बता दिया था 'ओवरएक्टिंग', एक्टर के भाई ने किया चौंकाने वाला खुलासा
आमिर खान की फिल्म को एसएस राजामौली ने बता दिया था 'ओवरएक्टिंग', एक्टर के भाई ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता आमिर खान चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, आमिर खान के चचेरे भाई मंसूर खान ने इस बात का दावा किया है कि फिल्म मेकर्स एसएस राजामौली को आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पसंद नहीं आई थी। उन्होंने ये भी बताया कि इस फिल्म को देखने के पश्चात् एसएस राजामौली ने आमिर खान से क्या कहा था। 

अपने एक इंटरव्यू में मंसूर खान ने कहा, "एक दिन ऐसे ही आमिर खान और मैं बैठकर 'लाल सिंह चड्ढा' पर बात कर रहे थे। तब उन्होंने हंसते हुए कहा, 'जब आपने मुझसे बोला कि मैंने फिल्म में ओवरएक्टिंग की है तब मैंने आपकी बात पर ध्यान नहीं दिया। मुझे लगा ठीक है। इसको ऐसा लग रहा होगा। मगर, जब राजामौली जैसे फिल्मनिर्माता ने कहा कि ओवरएक्टिंग लग रही है तो मैं थोड़ा हैरान रह गया। मैं खुद से बोलने लगा, इन्हें भी ऐसा लग रहा है। क्या सच में मैंने ओवरएक्टिंग की है?'' मंसूर खान ने ये भी बताया कि बायकॉट के पश्चात् भी आमिर खान को भरोसा था कि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी। मगर, जब फिल्म फ्लॉप हो गई तब उन्हें तगड़ा झटका लगा था।

मंसूर खान के बयान के पश्चात् सोशल मीडिया पर कुछ लोग एसएस राजामौली का पुराना ट्वीट शेयर कर रहे हैं। इस ट्वीट में एसएस राजामौली ने सोशल मीडिया पर 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर साझा करते हुए उनकी प्रशंसा की थी। एसएस राजामौली ने लिखा था, 'आमिर खान 4 साल बाद अपनी फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर बहुत पसंद आया। उन्होंने हमेशा की भांति इस बार भी कमाल कर दिया। इस फिल्म को सिनेमाघर में देखने के लिए बेताब हूं। पूरी टीम को मेरी तरफ से शुभकामना।'

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने झुकाया कंगना के आगे अपना सिर, कहा- 'जो सच बोलता है उसकी...'

रणवीर-आलिया के रीमिक्स गाने पर भड़कीं आशा भोसले, कह डाली ये बड़ी बात

OMG 2 के लिए अक्षय कुमार ने ली 35 करोड़ फीस! अब प्रोड्यूसर ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -