प्रभास नहीं अब रणबीर हो गए बाहुबली डायरेक्टर के फेवरेट
प्रभास नहीं अब रणबीर हो गए बाहुबली डायरेक्टर के फेवरेट
Share:

रणबीर कपूर स्टारर अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का टीज़र मंगलवार को रिलीज़ किया था. इस बायोपिक में रणबीर कपूर बिल्कुल हूबहू संजय दत्त के किरदार में नज़र आये. फिल्म में रणबीर कपूर के अभिनय की काफी सरहाना की जा रही है. जहाँ एक तरह उनके प्रशंसक ट्वीट कर अपनी ख़ुशी जता रहा हैं तो वहीँ, फिल्म जगत के सभी कलाकार रणबीर कपूर और फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी के काम की काफी सरहाना कर रहे हैं. इस बीच बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी रणबीर कपूर के अभिनय की तारीफ की है. 

साउथ फिल्मों के निर्देशक एसएस राजामौली ने ट्वीट करके लिखा, माइंड ब्लोग्गलिंग रणबीर तो वहीँ राजकुमार हिरानी उन्हें मास्टर कहा. इस बार राजकुमारी ने रीट्वीट करते हुए राजामौली का अभिवादन किया. 

बता दें कि साउथ फिल्मों के सबसे टैलेंटेड फिल्ममेकर के तौर पर एस.एस. राजामौली को जाना जाता है जिन्होंने मगधीरा, मक्खी और बाहुबली सीरीज की ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाई हैं. राजामौली ने अपने करियर की पहली फिल्म साल 2001 में आयी 'स्टूडेंट नंबर 1' निर्देशित की थी जिसमें साउथ पावरस्टार जूनियर एन.टी.आर. मुख्य भूमिका में नज़र आये थे. 

राजामौली तेलुगु फिल्मों में अपने निर्देशन के लिए दो बार नेशनल फिल्म अवार्ड ,तीन बार फिल्म फेयर अवार्ड, एक बार IFFA अवार्ड से सम्मानित किये जा चूका है और तीन बार नंदनी अवार्ड से सम्मानित किया का चूका है. 

ये फिल्म चुका देगी राजपाल यादव का कर्ज़ा

मैं चाहता हूँ रणबीर बच्चे पैदा करे: ऋषि कपूर

''वीरे दी वेडिंग'' का धमाकेदार ट्रेलर वायरल, आप भी देखे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -