इंदौर की सृष्टि जैन के मर्डर केस मे एक और बड़ा खुलासा...
इंदौर की सृष्टि जैन के मर्डर केस मे एक और बड़ा खुलासा...
Share:

इंदौर : हाल ही मे इंदौर की सृष्टि जैन के हुए मर्डर की काफी सनसनी फैली हुई है जिसमे एक और बड़ा खुलासा हुआ है। जिस शक्स ने उसे दिल्ली बुलाया था उसी ने उसकी जान ली है जी हा हम आपको बता दे की सृष्टि को उसके दोस्त रजनीश ने ही एयर टिकट भेजकर दिल्ली बुलाया था इसके बाद दिल्ली से पटना ले गया पुलिस के मुताबिक खबर मिली है की रजनीश सृष्टि के साथ रात मे संबंध बनाना चाहता था लेकिन सृष्टि इसके खिलाफ रही और इसी बात को लेकर 23 जनवरी उन दोनों के बीच झगड़ा हुआ इसी झगड़े के चलते रजनीश ने सृष्टि को मौत के घाट उतार दिया।

इस तरह घटी घटना, रजनीश ने सृष्टि को मिलने के लिए दिल्ली बुलाया । सृष्टि दिल्ली से पटना तथा रजनीश के घर भी गई थी इसके बाद दोनों लोटकर होटल गए । पुलिस के अनुसार हवाई यात्रा ,टेक्सी , होटल आदि सभी जगह पर रजनीश ने ही बिल चुकाए थे इसके बाद भी सृष्टि के आगे रजनीश की मर्जी नहीं चल रही थी । सृष्टि रजनीश के साथ रात मे संबंध बनाने को तैयार नहीं हुई और उसने इंदौर वापस आने की इच्छा भी जताई ।

इसके बाद दोनों मे झगड़ा होने लगा धीरे-धीरे झगड़ा इतना बड़ गया की होटल के कमरे तक सीमित न रह कर होटल की लावी तक दोनों झगड़ते हुए आ गए । उस रात रजनीश का एक दोस्त भी होटल मे मौजूद था और दोनों ने साथ मे बहुत ज्यादा शराब भी पी । सुबह होते ही सृष्टि होटल छोड़कर चली गई इसके बाद रजनीश बुलट लेकर उसके पीछे गया तथा थोड़ी ही दूर जाकर सृष्टि को गोली मारकर वारदात को अंजाम दिया ।

इनकी कई हरकतों पर होटल के स्टाफ ने ध्यान तो दिया मगर कोई कार्यवाही नहीं की । रजनीश को आरोपी सिद्ध होने के बाद पुलिस अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई । फिलहाल सृष्टि के माता-पिता पटना पहुच गए है जिन्हे सृष्टि का शव सौप दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -