फ्रेंच उपन्यास पर फिल्म बनाने जा रहे हैं 'अंधाधुन' के निर्देशक
फ्रेंच उपन्यास पर फिल्म बनाने जा रहे हैं 'अंधाधुन' के निर्देशक
Share:

श्रीराम राघवन द्वारा डायरेक्ट की गयी 'अंधाधुन' ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर चुकी है. सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि फिल्म ने चीन में भी काफी अच्छी खासी कमाई की है. फिल्म की कहानी जोरदार रही वहीं आयुष्मान की एक्टिंग ने सभी को अपना दीवाना बनाया था. इस शानदार फिल्म की वजह से डायरेक्टर ने खूब तारीफे भी बटोरी थी. ऐसे में अब उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ी खबर सुनने में आ रही है. तो चलिए जानते हैं अगरली फिल्म कौनसी लेकर आ रहे हैं. 

दरअसल, खबरों के मुताबिक फिल्म मेकर ने आखिरकार कंटेंट लॉक कर लिया है, जिसपर उनकी अगली फिल्म की कहानी आधारित होने वाली है. रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म 1961 में  फ्रैडरिक डार द्वारा लिखे गए फ्रेंच उपन्यास 'बर्ड इन ए केज' पर आधारित होने वाली है. यानि ये कहानी बुक पर आधारित होगी जो दमदार हो सकती है. इसके अलावा इससे जुडी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है.

इस खबर को जानने के बाद ये कहा जा सकता है कि इस थ्रिलर से भरे उपन्यास की कहानी ने राघवन को उत्साहित किया है. ऐसे में उनके फैंस के लिए यह खबर किसी तोहफे से कम नहीं है. अब देखना होगा कि ये फिल्म कब शुरू होती है और फिल्म में लीड एक्टर एक्ट्रेस कौन हो सकता है.

'जबरिया जोड़ी' के ट्रेलर से दर्शकों को मिलने वाला है सरप्राइज

सैफ़-नवाज नहीं बल्कि इस कारण टली सैक्रेड गेम्स 2 की र‍िलीज डेट, जानिए वजह ?

'कबीर सिंह' के बाद शाहिद को मिली जबरदस्त फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -