'जबरिया जोड़ी' के ट्रेलर से दर्शकों को मिलने वाला है सरप्राइज
'जबरिया जोड़ी' के ट्रेलर से दर्शकों को मिलने वाला है सरप्राइज
Share:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. यह फिल्म इस 12 जुलाई रिलीज होने वाली है. काफी समय से फिल्म की रिलीज़ डेट पर अड़चने आ रही थी और अब ये तय किया गया कि फिल्म को 12 जुलाई को रिलीज़ किया जायेगा. ऐसे में फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं फैंस. इस ट्रेलर से समझ में आएगा कि फिल्म कितनी जबरदस्त होने वाली है. 

दरअसल, एक खबर के अनुसार, फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों के लिए एक म्यूजिकल सरप्राइज रहने वाला है. यानि इसका गाना दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है. खबरों की माने तो मेकर्स ने एक फेमस पंजाबी ट्रैक 'ठेकेयं ते नीट खड़के' को फिल्म में रखा है, जिसकी थोड़ी बहुत झलक दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर में देखने मिलेगी. कहा यह भी जा रहा है कि गाने को ग्रैंड और ट्रेडिशनल टच के साथ खूबसूरती से रीक्रिएट किया जा रहा है.

इसके अलावा फिल्म की कहानी की बात करें तो, फिल्म असल कहानी पर आधारित है. 'पकड़वा विवाह' पर आधारित 'जबरिया जोड़ी' को एकता कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर और शैलेश सिंह के कर्म मीडिया नेट तले प्रोड्यूस्ड किया जा रहा है. जबकि इस फिल्म को प्रशांत सिंह द्वारा डायरेक्ट किया गया है. अब देखना होगा कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज़ किया जाता है. 

विद्या के हीरो को मिली यह फिल्म, परिणीति को सिखाएंगे यह खेल

परिणीति ने इस खास अंदाज में किया योग, फैंस बोले- आप तो...'

जिम के बाहर इस अंदाज में दिखीं परिणीति चोपड़ा, देखें फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -