श्रीनगर NIT मामला : छात्राओं ने कहा- कश्मीरी छात्र दे रहे हैं रेप की धमकी
श्रीनगर NIT मामला : छात्राओं ने कहा- कश्मीरी छात्र दे रहे हैं रेप की धमकी
Share:

श्रीनगर : श्रीनगर के NIT कैंपस में छात्रों के बीच झड़प के बाद तनाव की स्थिति खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. उत्तर प्रदेश से यहां पढ़ने आई छात्राओं ने अब आरोप लगाया है कि स्थानीय छात्र बाहर से आईं छात्राओं को रेप की धमकी दे रहे हैं.छात्राओं के अनुसार बुधवार को कश्मीरी छात्रों के एक समूह ने उनसे कहा कि 'एक के साथ रेप होगा तो सब ठंडे पड़ जाओगे.'

केजरीवाल ने की लाठीचार्ज की निंदा

NIT में छात्रों पर हुए लाठीचार्ज के बाद मोदी सरकार की हर ओर से आलोचना हो रही है. बुधवार को पुलिस कार्रवाई पर कई ऑनलाइन कैंपेन शुरू हुईं, कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए. मोदी सरकार के विरोधी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी छात्रों पर हुए लाठीचार्ज के लिए मोदी सरकार प निशाना साधा उन्होंने सवाल उठाया कि देश के बाकी हिस्सों और कश्मीर के देशभक्तों में फर्क क्यों किया जा रहा है.

मोदी सरकार पर छात्रों को भरोसा नहीं 

एक छात्रा ने बातचीत के दौरान कहा कि 'हमें अब मोदी सरकार पर भरोसा नहीं रहा. जो अभी हुआ वो फिर हो सकता है. सरकार हमारी सुरक्षा करने में नाकाम रही. सरकार बस ये साबित करना चाहती है कि सब कुछ ठीक है.

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप टी20 मैच में वेस्ट इंडीज से भारत की हार के बाद NIT परिसर में देश विरोधी नारे लगे थे. इसके बाद कैंपस में दूसरे राज्यों से आए छात्रों ने इसका विरोध किया था. उसके बाद से परिसर में छात्रों के बीच तनाव फैला हुआ है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -