एक टिकट के साथ एक टिकट फ्री, वैक्सीन के दोनों डोज़ लगवा चुके भारतीयों के लिए एयरलाइन का ऑफर
एक टिकट के साथ एक टिकट फ्री, वैक्सीन के दोनों डोज़ लगवा चुके भारतीयों के लिए एयरलाइन का ऑफर
Share:

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच भारत में टीकाकरण अभियान युद्धस्तर पर चलाया जा रहा है. पूरे देश में अभी तक 64 करोड़ 48 लाख खुराक लगाई जा चुकी है. 49 करोड़ 70 लाख से भी अधिक लोगों को वैक्सीन की एक खुराक लग चुकी है, जबकि 14 करोड़ 77 लाख से भी अधिक लोग वैक्सीन की दोनों खुराक ले चुके हैं.

भारत में टीकाकरण की रफ़्तार को देखते हुए श्रीलंका ने वैक्सीन की दोनों खुराक लगवा चुके भारतीयों के लिए अपने देश के द्वार खोल दिए हैं. इसी के साथ श्रीलंकन एयरलाइंस भी भारतीयों को लुभाने के लिए एक बेहद ही खास पेशकश लेकर आया है. श्रीलंकन एयरलाइंस भारतीय लोगों के लिए ”Buy one and get one free” ऑफर लेकर आया है, जिसके तहत कोलंबो से वापस भारत जाने के लिए एक टिकट के साथ एक टिकट फ्री होगी. ये ऑफर 31 अक्टूबर तक लागू रहेगा.

वैक्सीन की दोनों खुराक लगवा चुके भारतीय नागरिकों को अब श्रीलंका में क्वारंटीन होने की कोई आवश्यकता नहीं है. हालांकि, इसके लिए भी कुछ शर्तें रखी गई हैं. एयरलाइंस ने मीडिया के साथ बात करते हुए कहा कि भारत से श्रीलंका आने वाले पर्यटक कम से कम 14 दिन पहले वैक्सीन की दूसरी खुराक ली हो. इसके बाद श्रीलंका आगमन पर अनिवार्य रूप से उसका RT-PCR टेस्ट भी किया जाएगा, जो नेगेटिव आना चाहिए. अगर किसी सैलानी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आता है, तो उसे अस्पताल ले जाया जाएगा. जबकि नेगेटिव पाया जाने वाला शख्स अपने मन-मुताबिक पूरे देश में कहीं भी घूम सकेगा.

विप्रो ने इन पदों के लिए निकाली बंपर भर्तियां

बैंक ग्राहकों को बड़ा झटका! 1 सितंबर से बदलने जा रहे है ये नियम

टीवीएस मोटर ने बाइक के कारखाने के अनुकूलन के लिए बीटीओ प्लेटफॉर्म किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -