टीवीएस मोटर ने बाइक के कारखाने के अनुकूलन के लिए बीटीओ प्लेटफॉर्म किया लॉन्च
टीवीएस मोटर ने बाइक के कारखाने के अनुकूलन के लिए बीटीओ प्लेटफॉर्म किया लॉन्च
Share:

एक प्रमुख विकास में टीवीएस मोटर कंपनी ने 'बिल्ट टू ऑर्डर' (बीटीओ) नामक एक नया प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जो अपने उत्पादों के लिए कारखाने के अनुकूलन और निजीकरण विकल्पों की पेशकश करता है। ग्राहक खरीद के समय अपने वाहनों को कस्टमाइज़ करने में सक्षम होंगे, और उत्पादों को उनकी पसंद के अनुसार बनाया जाएगा।

इसने एक बयान में कहा कि यह इस सेगमेंट में प्रथम श्रेणी की प्रौद्योगिकियों और श्रेणी-अग्रणी सुविधाओं को पेश करने की कंपनी की प्रतिबद्धता को और मजबूत करता है।" अनुकूलन के लिए, ग्राहक अपने दोपहिया वाहनों के लिए विभिन्न किट, ग्राफिक विकल्प, रिम रंग विकल्प और व्यक्तिगत दौड़ संख्या का चयन कर सकते हैं। अलग-अलग किट वाहनों के प्रदर्शन और स्टाइल को और बेहतर बनाने के लिए ढेर सारी सुविधाएँ प्रदान करते हैं, जैसा कि वे पसंद करते हैं। कंपनी ने कहा कि टीवीएस अपनी रेस मशीनों से प्रेरित एक विशेष 'रेस रेप्लिका' ग्राफिक भी पेश कर रहा है।

नया व्यवसाय वर्टिकल ग्राहकों को खरीदारी करते समय अपने वाहनों को अनुकूलित और वैयक्तिकृत करने के लिए सशक्त बनाएगा, जो सीधे कारखाने में उनकी आवश्यकताओं के अनुसार बनाया जाएगा। TVS का बिल्ट-टू-ऑर्डर प्लेटफॉर्म TVS Motor कंपनी की फ्लैगशिप मोटरसाइकिल TVS Apache RR 310 के साथ डेब्यू करेगा। ग्राहक प्री-सेट किट, ग्राफिक ऑप्शन, रिम कलर ऑप्शन और पर्सनलाइज्ड रेस नंबर चुन सकते हैं।

30 हज़ार कोरोना मामलों में से 20 हज़ार अकेले केरल से..., संक्रमण रोकने में नाकाम 'विजयन मॉडल'

सुप्रीम कोर्ट में रचा गया इतिहास.. एक साथ 9 जजों को CJI ने दिलाई शपथ

हनुमान जी की पूजा करते समय भूलकर भी ना करें ये 10 बड़ी गलतियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -