खुशी कपूर की कातिलाना अदाओं ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
खुशी कपूर की कातिलाना अदाओं ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज तथा परिवार के साथ मस्ती करते हुए वीडियो साझा करती रहती हैं। उनकी प्रत्येक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। खुशी शीघ्र ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। प्रशंसकों को उनका लुक बहुत पसंद आता है। आज खुशी ने फॉर्मल लुक में फोटोशूट की फोटोज साझा की हैं जो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

खुशी को लाखों फैंस सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। अभी तक उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है तथा उनके फैन पेज बन गए हैं जो उनकी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। खुशी का इंस्टाग्राम अकाउंट पहले निजी था उन्होंने कुछ वक़्त पहले ही इसे सार्वजनिक किया है। तब से उनकी फैन फॉलोइंग और बढ़ गई है।

वही खुशी ने आज फॉर्मल सूट में बोल्ड फोटोशूट की फोटोज साझा की है। तस्वीरों में खुशी अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं। उनका लाइट मेकअप एवं खुले बाल उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट कर रहे हैं। खुशी ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- पावर सूट। वही खुशी की इन तस्वीरों से स्टार्स कमेंट करने से स्वयं को रोक नहीं पा रहे हैं। नव्या नवेली ने हार्ट इमोजी पोस्ट की थी तो शनाया कपूर भी कमेंट करना नहीं भूलीं। इन फोटोज को करीब 50 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही खुशी कपूर इन वक़्त न्यूयॉर्क में अपने अभिनय की पढ़ाई पूरी कर रही हैं।

मलाइका अरोड़ा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस

आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बड़ी बात

अपने फैन के लिए अनुष्का ने बीच सड़क पर खिंचवाई तस्वीर, जानिए कौन है वो स्पेशल शख्स?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -