आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बड़ी बात
आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान इस वक़्त स्टार फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे को डेट करने को लेकर चर्चाओं में हैं। दोनों ही साथ में बहुत सुंदर दिखाई देते हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट होने वाली तस्वीरें इस बात का गवाह है। इरा खान के लगभग 431 हजार फॉलोअर्स हैं। आयरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड संग कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें दोनों को कडल करते देखा जा सकता है। दोनों ही तस्वीरों में एक-दूसरे संग मस्ती एवं प्यार करते दिखाई दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

वही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इरा खान सोफे पर बैठी हैं तथा उनके आगे नूपुर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इरा खान ने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में नूपुर को 'ड्रामेबाज' बताया है। इरा लिखती हैं, "यह बेहद ही ड्रामेबाज है। प्यार, कडल एवं खुशी का सहारा।" बता दें कि इरा खान ने नूपुर शिखरे को पूरे भारत में लगे लॉकडाउन से पहले डेट करना आरम्भ किया था। वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर इरा खान एवं नूपुर ने एक-दूसरे के साथ पोस्ट साझा कर रिश्ते पर मुहर लगाई थी। 

साथ ही इरा ने वैलेंटाइन डे के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख नूपुर शिखरे से अपने प्यार का इजहार किया। उन्होंने नूपुर संग अपनी कई सारी फोटोज साझा की थीं। रोमांटिक तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, ''तुम्हारे साथ एवं तुम्हारे लिए वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है।'' पोस्ट के माध्यम से इरा ने नूपुर को ड्रीम बॉय भी बताया। जोड़ी एक दूसरे के साथ बहुत हैप्पी हैं वहीं वे अक्सर क्वालिटी टाइम गुजारते नजर आते हैं।  

अपने फैन के लिए अनुष्का ने बीच सड़क पर खिंचवाई तस्वीर, जानिए कौन है वो स्पेशल शख्स?

कवर्धा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में नायब तलसीलदार सहित 3 की मौत

मल्लिकार्जुन पुजारी ने किया बड़ा खुलासा, बोले- भूषण कुमार ने 3 साल तक किया लड़की के साथ दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -