लेस कोर्सेट आउटफिट में और भी ज्यादा किलर दिखी श्रीदेवी की बेटी

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती है। अभिनेत्री फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है। हाल ही में जाह्नवी ने अपनी कुछ हॉट फोटोज साझा की हैं, जिस पर फैंस की निगाहें अटक चुकी है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी व्हाइट ब्रालेट और मैचिंग शॉर्ट स्कर्ट में दिखाई दे रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट ब्लेजर कैरी किया हुआ है। इस लुक में बहुत  हॉट लग रही है।

बता दें कि एक्ट्रेस क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे है। जाह्नवी की इन फोटोज पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी बहुत जल्द फिल्म 'गुड लक जेरी' में दिखाई देने वाली  है।हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट  लुक आउट हुआ था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। जिसके साथ साथ  अभिनेत्री 'मिस्टर एंड मिसेस माही' 'बवाल' और 'मिली' में भी दिखाई देने वाली है।  लेकिन अब खबर आ रही है जाह्नवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर की  मूवी ‘मिली’ में दिखाई देने वाली है। जिसके साथ साथ  एक खबर आ रही है कि जाह्नवी कपूर अपने पापा के साथ स्‍क्रीन साझा करने वाली है। इसको लेकर बी टाउन में खूब चर्चाएं की जा रही है।

एड में नजर आएंगे दोनों: बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर फिल्‍म ‘गुड लक जेरी’ लेकिन इसी मध्य प्रदेश एक खबर ने सबका ध्यान खींच लिया है। क्योंकि पहली बार जाह्नवी कपूर अपने पिता के साथ स्‍क्रीन साझा करने वाली है। ख़बरों का कहना है कि जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर की मूवी में काम करने के उपरांत एक प्रोजेक्‍ट में अपने पिता के साथ स्‍क्रीन साझा करती दिखाई देने वाली है। दोनों एक विज्ञापन नें दिखाई देने वाले है। कहा जा रहा है कि इस विज्ञापन की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस एड में जाह्नवी बेटी तो बोनी कपूर पिता के रोल में दिखाई देने वाले है। जाह्नवी के फैंस इस एड का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। अब देखना होगा बाप-बेटी ये जोड़ी क्या कमाल करने वाली है।

भाई अर्जुन को अनोखे अंदाज में सोनम कपूर ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

इस एक्टर ने खोली बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी पोल कि सुनकर भौचक्के रह जाएंगे आप

सरबजीत सिंह की बहन दलबीर का निधन, पाकिस्तान से भाई को लाने के लिए छेड़ा था आंदोलन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -