बॉयफ्रेंड संग श्रीदेवी की लाड़ली ने कर ली सगाई! फोटो में दिखी इंगेजमेंट रिंग
बॉयफ्रेंड संग श्रीदेवी की लाड़ली ने कर ली सगाई! फोटो में दिखी इंगेजमेंट रिंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने क्या सगाई कर ली है? शिखर पहाड़िया से उनके रिलेशन को इन दिनों यही बातें चल रही हैं। जाह्नवी कपूर कुछ ही दिन पहले तिरुपति बालाजी के दर्शन करती नजर आई थीं। इसके चलते उनके साथ रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर भी मौजूद थे। वैसे तो जाह्नवी अक्सर ही बालाजी के दर्शन करती नजर आ जाती है। उन्हें भगवान में अटूट आस्था है तो जाह्नवी आशीर्वाद लेने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं।

खबर तो थी कि इस बार जाह्नवी अपनी मम्मी यानी दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के जन्मदिन के मौके पर गई थीं। मगर यूजर्स को कुछ और ही लगा। जाह्नवी के मंदिर जाने का वीडियो जमकर वायरल हुआ। जहां प्रशंसक उनकी प्रशंसा करते नहीं थके, वहीं कई लोगों ने जाह्नवी के हाथ में डायमंड रिंग स्पॉट की। जाहन्वी की उंगली में डायमंड रिंग और साथ में शिखर पहाड़िया को देख, प्रशंसक ये मान लगे कि जाह्नवी ने गुपचुप सगाई कर ली है।

वही इसी कारण वो अपने मंगेतर के साथ ट्रेडिशनल ड्रेस में तिरुपति के दर्शन करने के लिए गई थीं। मगर आपको बता दें, ऐसा कुछ नहीं है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ये सिर्फ एक अफवाह ही है। जाह्नवी की कोई सगाई नहीं हुई है। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो, जाह्ववी हाल ही में वरुण धवन के साथ बवाल फिल्म में दिखाई दी थीं। फिलहाल जूनियर एनटीआर के साथ पैन इंडिया फिल्म NTR 30 की शूटिंग कर रही हैं। 

रिलीज हुआ 'जवान' का धमाकेदार ट्रेलर, शाहरुख खान का भयानक अवतार देख हक्के बक्के रह गए फैंस

रक्षाबंधन पर गदर 2 की कमाई में फिर आया उछाल, 500 करोड़ के पहुंचा आंकड़ा

बहन ईशा संग रिश्ते पर बोले सनी देओल- 'दर्द से गुजरा हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -