रक्षाबंधन पर गदर 2 की कमाई में फिर आया उछाल, 500 करोड़ के पहुंचा आंकड़ा
रक्षाबंधन पर गदर 2 की कमाई में फिर आया उछाल, 500 करोड़ के पहुंचा आंकड़ा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 की विस्फोटक कमाई 20वें दिन भी जारी है. फिल्म के सुपर सॉलिड कलेक्शन ने ट्रेड एनालिस्ट्स को भी चौंकाया हुआ है. तीसरे सप्ताह में फिल्म मजबूती से सिनेमाघरों में बनी हुई है. हालांकि वर्किंग डेज की कमाई में हल्की सी गिरावट अवश्य देखी जा रही है.

वही अब रक्षाबंधन हॉलिडे ने गदर 2 की चांदी-चांदी कर दी है. फिल्म के कलेक्शन में वृद्धि देखने को मिली है. 20वें दिन की कमाई में उछाल दिखाई दिया है. तीसरे सप्ताह में फिल्म ने शुक्रवार को 7.10 करोड़, शनिवार को 13.75 करोड़, रविवार को 16.10 करोड़, सोमवार को 4.60 करोड़, मंगलवार को 5.10 करोड़ की कमाई की. फिल्म की बुधवार की कमाई में जबरदस्त जंप देखने को मिला है. 31 अगस्त यानी बृहस्पतिवार की कमाई और बेहतरीन देखने को मिल सकती है. 

वही नॉनस्टॉप कलेक्शन कर रही गदर 2 बहुत जल्द 500 करोड़ का रुख करने वाली है. सनी की 500 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली ये पहली फिल्म होगी. सनी देओल के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है. इस फिल्म ने उन्हें फ्लॉप एक्टर के टैग से छुटकारा दिलाया है. गदर 2 पठान के पश्चात् हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. फिल्म की सफलता से फिल्म की पूरी टीम बेहद खुश है.

बहन ईशा संग रिश्ते पर बोले सनी देओल- 'दर्द से गुजरा हूं...'

इस शख्स के कहने पर सुष्मिता सेन ने की फिल्मों में वापसी, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस संग काम करना चाहते है सनी देओल, बोले- 'चाहे तो बाप बना दो लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -