अनिल अम्बानी के विमान से लाया जायेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर
अनिल अम्बानी के विमान से लाया जायेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर
Share:

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अभी तक भारत नहीं लाया गया है. इस पर ये खबर भी है कि भारत के उद्योगपति अनिल अंबानी ने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के लिए अपना विमान दिया है जिसके जरिये श्रीदेवी के शरीर को मुंबई लाया जायेगा. सूत्रों के अनुसार ये खबर भी है कि उन्होंने अपना विमान दुबई भेज दिया है, रिलायंस ट्रांसपोर्ट एंड ट्रैवल लिमिटेड के 13 सीटों वाले निजी विमान से आज श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाया जाना है. फैंस उनकी आखिरी झलक देखने के लिए बेताब है जिसके चलते उनके घर के बाहर भीड़ कम होने का नाम ही नहीं ले रही है.

श्रीदेवी के शरीर को कल ही मुंबई लाना जाना था लेकिन किसी कारणवश अभी तक मुंबई नहीं पहुँच पाया है. आज उनके घर पर अंतिम दर्शन के लिए श्रीदेवी के शरीर को रखा जायेगा जिससे सभी उन्हें देख पाए. जानकारी के लिए बता दे, शनिवार रात 11 बजे श्रीदेवी को हार्ट अटैक आने पर पास के राशिद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में गए थी जो एक्ट्रेस सोनम कपूर के रिश्ते के भाई हैं.

श्रीदेवी के साथ उनका पूरा परिवार शामिल था उनकी बड़ी बेटी को छोड़कर. बॉलीवुड में उन्होंने किआ सारी हिट फिल्म दी है जिनसे वो हमेशा सभी के दिलों में जिन्दा रहेंगी. साथ ही बता दे, इनकी आखिरी फिल्म पिछले साल आयी 'मॉम' थी और कहा जा रहा शाहरुख़ खान के साथ उन्हें आने वाली फिल्म 'जीरो' में देखा जाएगा.

आज होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार, घर के बाहर लगी प्रशंसकों की भीड़

श्रीदेवी की सफलता से काफी चकित थे कमल हसन

Birthday Special : श्रीदेवी की छोटी बहन समझा जाता था दिव्या भारती को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -