मेरी बेटी और डांस शो में रिजेक्ट क्या बकवास है ये, श्रीदेवी
मेरी बेटी और डांस शो में रिजेक्ट क्या बकवास है ये, श्रीदेवी
Share:

अभी हाल ही में श्रीदेवी ने उन सभी बातों का खंडन किया है जिसमे कि कहा जा रहा था कि श्रीदेवी कि छोटी बेटी ख़ुशी कपूर जो के टीवी पर आने वाली है. खबर के मुताबिक पूर्व में जहां श्रीदेवी की बड़ी बेटी जहान्वी जो के अपनी फ़िल्मी पारी खेलने वाली है तो फिर भला छोटी बेटी ख़ुशी भी कहा चुप रहने वाली थी उनके बारे में यह पता चला था कि, ख़ुशी भी टीवी पर आने की तैयारी में हैं, लेकिन किसी टीवी सीरियल में नहीं बल्कि एक डांस रिएलिटी शो में प्रतिभागी बन कर. लेकिन इन सभी बातों को श्रीदेवी ने निराधार बताया है.

पता चला था कि, खुशी कपूर ने स्‍टार प्‍लस पर आने वाले शो 'डांस प्‍लस 3' का ऑडिशन दिया है जिसमे की वह रिजेक्ट हो गई है. अब इन सब बातों को श्रीदेवी ने गलत बताया है. यहां अपनी आगामी फिल्म 'मॉम' के प्रचार के दौरान श्रीदेवी ने कहा, "खुशी किसी भी डांस क्लास या किसी शो में हिस्सा नहीं ले रही हैं.

यह खबर किसी भी तरह से सही नहीं है. हमें आश्चर्य है कि यह खबर कहां से आई." एक जमाने में शीर्ष अभिनेत्री रहीं श्रीदेवी आगे बोलीं, "इस अफवाह के अगले दिन हम इस पर हंस रहे थे. मेरी बेटी आई और कहा, मां यह खबर कहां से आई?" श्रीदेवी की बड़ी बेटी के  बॉलीवुड में डेब्यू पर ग्लैमरस मॉम श्रीदेवी ने कहा, "जब यह होगा, आप जान जाओगे.' इस तरह से श्रीदेवी ने ख़ुशी के बारे में इन सभी बातों पर विराम लगा दिया.           
 

आईला...ऋतिक के PAPA ने पूरा किया अपना 'पचासा'

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को भेजा लीगल नोटिस...

जब फैन नरगिस को कैटरीना समझ बैठा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -