‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को भेजा लीगल नोटिस...
‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को भेजा लीगल नोटिस...
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार व भूमि पेडनेकर जो के अभी तो अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के कारण सुर्खियों में चल रहे है तथा बता दे कि अक्षय व भूमि कि इस फिल्म को पीएम ने भी खासा पसंद किया है. जी हाँ बता दे कि, अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म एक विवाद में फंस गई है. फिल्म के मेकर्स पर यह आरोप लग रहा है कि उन्होंने फिल्म के कुछ सीन्स को एक शॉर्ट फिल्म से चुराया है.

दरअसल प्रवीण व्यास की शॉर्ट फिल्म 'मानीनी' जो कि 2016 में आई थी, पिछले साल गोवा में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में उसे थर्ड प्राइज मिला था. इस फेस्टिवल में कुल 4500 फिल्मों की एंट्री हुई थी. अब प्रवीण व्यास ने फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा है साथ ही साथ फिल्म 'टॉयलेटः एक प्रेमकथा' के प्रोमोशनल इवेंट्स को भी रोकने को कहा है.

खबर के मुताबिक व्यास ने बताया कि फिल्म में कई सीन और डायलॉग उनकी डॉक्यूमेंट्री से सीधे-सीधे चुरा लिए गए हैं. तथा अब इस तरह से अक्षय व् भूमि की यह फिल्म एक प्रकार से विवाद में फंस गई है. बता दें कि 2016 में आई प्रवीण व्यास की डॉक्यूमेंट्री फिल्म मानिनी' भी स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित थी. व्यास का कहना है कि 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में न ही सिर्फ उनकी फिल्म के सीन चुराए गए हैं, बल्कि कुछ डायलॉग्स हूबहू लिए गए हैं. बहरहाल अभी तो अक्षय व भूमि फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन में व्यस्त है. 

में बोलने में माहिर नहीं, बिग-बी

ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को भी भाई दीपिका की यह तस्वीर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -