श्रीदेवी की इस आखिरी इच्छा को पूरी करने जा रहे हैं बोनी कपूर!
श्रीदेवी की इस आखिरी इच्छा को पूरी करने जा रहे हैं बोनी कपूर!
Share:

बुल्ल्य्वूद की द‍िवंगत एक्ट्रेस और चांदनी के नाम से मशहूर श्रीदेवी अपने जीवन में एक बार तमिल फिल्म प्रोड्यूस करना चाहती थीं. जी हाँ... हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, 'श्रीदेवी चाहती थीं कि फिल्म में अजीत काम करें.' अब अपनी पत्नी श्रीदेवी की इसी ख्वाह‍िश को पूरा करने के लिए बोनी कपूर ने फिल्म 'पिंक' का तमिल रीमेक बनाने का फैसला लिया है.

हाल ही में बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, "फिल्म का नाम अब तक तय नहीं किया गया है. अजीत के साथ 'इंग्लिश विग्लिश' में काम करने के बाद श्रीदेवी ने इच्छा जाहिर की थी कि अजीत हमारे होम प्रोडक्शन के लिए किसी तमिल फिल्म में काम करें. लंबे वक्त तक हमें अच्छी स्क्र‍िप्ट नहीं मिल सकी. इसके बाद अजीत ने तमिल में 'पिंक' बनाने का सुझाव दिया."

उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "श्रीदेवी ये सुझाव सुनकर फौरन तैयार हो गईं. क्योंकि वह मानती थीं कि 'पिंक' बेहतरीन कहानी है और अजीत इसे बनाने के ल‍िए अच्छा काम करेंगे." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'इंग्लिश विग्लिश' के तमिल संस्करण में अजीत ने ही अतिथि भूमिका निभाई थी. अब बोनी कपूर इस फिल्म के जरिए तमिल फिल्म-उद्योग में कदम रखने जा रहे हैं. ऐसा सुनने में आया है कि इस फिल्म का नाम 'थाला 59' हो सकता है और इसे साल 2019 में रिलीज किया जा सकता है.

मणिकर्णिका : झाँसी की रानी के पति का लुक भी आया सामने, ये होंगे गंगाधर राव

करण जौहर नहीं बल्कि ये है उनका असली नाम, पहली बार हुआ खुलासा

श्रद्धा कपूर के इस रेड हॉट लुक पर आप भी हो जाएंगे फ़िदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -