मणिकर्णिका : झाँसी की रानी के पति का लुक भी आया सामने, ये होंगे गंगाधर राव

Dec 17 2018 03:45 PM
मणिकर्णिका : झाँसी की रानी के पति का लुक भी आया सामने, ये होंगे गंगाधर राव

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत लगातार फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म से नए नए किरदार के लुक सामने आते जा रहे हैं. कुछ समय पहले भी एक्टर डैनी का लुक सामने आया था. हाल ही में एक और नया पोस्टर सामने आया है. आपको बता दें. इस पोस्टर के सामने आते ही फिल्म रिलीज की भी घोषणा हुई है. दर्शकों को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है. खैर, ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है. यह पोस्टर महाराजा राजा गंगाधर राव का है. महाराजा राजा गंगाधर रानी लक्ष्मीबाई के पति थे. झांसी के महाराजा राजा गंगाधर राव नेवालकर का किरदार अभिनेता जीशू सेनगुप्ता निभाते हुए नजर आएंगे. आइये आपको बता देते हैं उनकी ये तस्वीर.

इस पोस्टर के साथ ही सोशल मीडिया के जरिए इस फिल्म के रिलीज की भी घोषणा हुई है. यह घोषणा फिल्म के डायरेक्शन राधा कृष्ण जगरलामुड़ी और झांसी की रानी का किरदार निभा रही कंगना रनौत ने किया है. मिली जानकरी के मुताबिक, इस फिल्म में असली पुराने हथियारों का इस्तेमाल शूटिंग के दौरान किया है. कंगना राणावत ने शूटिंग के दौरान एक्शन सीन को फिल्माते हुए 150 साल पुराने हथियारों का उपयोग किया है. इसके अलावा फिल्म के कुछ सीन फिल्माते हुए कंगना राणावत 5 किलोग्राम का असली कवच भी पहना था. 

कंगना राणावत ने शूटिंग के दौरान ना सिर्फ तलवार बल्कि कैपलॉक पिस्टल का भी उपयोग किया है. तलवार और कैपलॉक पिस्टल का इस्तेमाल उस दौरान खुद रानी लक्ष्मीबाई भी करती थी. पिछले दिनों खुद कंगना राणावत ने इसकी जानकरी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी थी. 

मणिकर्णिका से सामने आया डैनी का ये लुक, दिखे नए अवतार में

मणिकर्णिका : घुड़सवारी करती नज़र आई 'झलकारीबाई', देखें तस्वीरें

मणिकर्णिका ट्रेलर : रानी के रूप में नज़र आई बॉलीवुड क्वीन, इस दिन आएगा ट्रेलर