यह ऐसी शख्स है जो के हरदम रहती थी श्रीदेवी संग...
यह ऐसी शख्स है जो के हरदम रहती थी श्रीदेवी संग...
Share:

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल हम बात कर रहे है अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में जो के अपनी पूर्व की फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के लगभग पांच सालो के अंतराल बाद फिर से फिल्म इंडस्ट्री में लौंट रही है. श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' में हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अक्षय खन्ना भी नजर आने वाले है. अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदे है. फिल्म में हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने एक नए रूप में नजर आएँगे. जो के फिल्म के ट्रेलर में भी नजर आ रहे है.

अभी हाल ही में अपने एक बयान में श्रीदेवी ने अपनी माँ का भी जिक्र करते हुए कहा कि, चाहे जो भी हो, उनकी मॉम ने उन्हें कभी सेट पर अकेले नहीं छोड़ा. इसलिए नहीं कि वह बेटी को निगरानी में नहीं रखना चाहती थीं, बल्कि श्रीदेवी, उनकी मां के रहने से खुद को सेक्योर महसूस करती थीं, लेकिन श्रीदेवी यह कहने से भी पीछे नहीं हटती हैं कि अब उन्हें नहीं लगता कि जाह्नवी उन्हें अपनी फिल्मों के सेट पर रहने देंगी क्योंकि अब दौर बदल गया है.

अब के बच्चे मां को देख कर हो सकता है कि एक्टिंग ही ना कर पाएं, उनमें कोई झिझक हो. श्रीदेवी कहती हैं कि "मुझे इस बात से परेशानी भी नहीं है, क्योंकि हर दौर की अलग बात होती है. वह अपने बच्चे की दोस्त बन कर ही रहना पसंद करेंगी." बहरहाल अभी तो सभी को श्रीदेवी की फिल्म मॉम का बेसब्री से इंतजार है तो वही उनकी बड़ी बेटी जहान्वी भी जल्द ही फिल्मो में प्रवेश का मूड बना रही है.   

शाहिद फिर बनने वाले है पापा

'संदीप और पिंकी फरार' जिसमे अर्जुन व परिणीति का फिर से 'हाहाकार'...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -