शाहिद फिर बनने वाले है पापा
शाहिद फिर बनने वाले है पापा
Share:

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर हम बात कर रहे है अभिनेता शाहिद कपूर के बारे में जो अभी तो अपनी फैमेली के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. इसके साथ ही साथ आजकल शाहिद कपूर जो के फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के कारण भी खासा व्यस्त है. शाहिद की इस फिल्म पर हमे महाराष्ट्र व राजस्थान में भी काफी हंगामा सुनने को मिल चूका है. अभी हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है. दीपिका ने फिल्म के अपने एक शॉट के चलते तकरीबन 300 योद्धा के बीच में एक शॉट दिया है.

अब बात कर लेते है हम राजकुमार शाहिद कपूर के बारे में तो बता दे कि, अभी हाल ही में कुछ समय पहले इन दोनों ही मियां बीवी को हम जिम के बाहर भी देखा चुके है. तथा यह तो ठीक रही अब इन दोनों के बारे में  हमे एक और नई बात सुनने में आ रही है. खबर के मुताबिक पता चला है कि, अपनी बेटी मीशा के जन्म के बाद से फैंस को मीरा के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा है. दरअसल हाल ही में मीरा से एक इंटरव्यू में उनके फिल्मों में आने के प्लान के बारे में पूछा गया जिस पर उनका जवाब काफी उत्साहित करने वाला था.

मीरा ने ऐसे में अपने बयान में कहा कि, मुझे भी बहुत जल्द अब अपना काम करना है लेकिन कुछ क्रिएटिव करने में ज्यादा इच्छुक हूं. साथ ही काम के साथ साथ मुझे अपनी फॅमिली के लिए टाइम देना है. मीरा ने आगे बात करते हुए बताया कि  अब बहुत जल्द वो अपने दूसरे बच्चे के बारे में सोच रहे हैं. यह तो काफी ख़ुशी की बात हैं की आप और शाहिद अपनी फॅमिली को बढाने के बारे में सोच रहे है. मीरा के इस जबाव से फैंस को उन्हे फिल्म में देखने की बेसब्री की बजाय अब उनके दूसरे बेबी को इंतजार होने लगेगा. 

जानिए Tubelight का अब तक का लेखा-जोखा....

SIIMA अवॉर्ड में रणबीर-कैट की चुलबुली मस्ती....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -